RR vs PBKS MATCH REPORT

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस वक्त कई नए बदलाव किए गए थे, जहां नए चेहरों के साथ साथ नए कप्तानों को भी मौका दिया गया था. इसी कड़ी में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है. उन्हें अपने दम पर टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करवाना चाहिए, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इतना ही नहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हारने के बाद अब इस खिलाड़ी के पास संन्यास के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है.

खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वह कोई और नहीं शिखर धवन है जिन्हें पंजाब किंग्स की कप्तानी सौंपी गई थी. उन्होंने अपनी टीम को प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं करवाया. इस मुकाबले में उन्होंने 12 गेंदों की 17 रन बनाए, जहां इस पारी के बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही है.

दरअसल मयंक अग्रवाल को हटाकर शिखर धवन को आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्होंने कोई कमाल नहीं दिखाया.

वनडे वर्ल्ड कप का भी नहीं हैं हिस्सा

इस वक्त पॉइंट टेबल में पंजाब की टीम 12 अंकों के साथ आठवें स्थान पर पहुंच गई है. देखा जाए तो पंजाब और राजस्थान दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ में पहुंचना असंभव है. यही वजह है कि शिखर धवन वनडे फॉर्मेट में भारतीय सेलेक्टर्स के प्लान में शामिल नही हैं.

इस सीजन इस खिलाड़ी ने 11 मैच खेलते हुए 373 रन बनाए हैं, जहां वनडे वर्ल्ड कप में भी इन्हे हिस्सा नहीं बनाया गया है. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर आ चुका है.

ALSO READ:WTC Final के बाद टीम इंडिया को जून में खेलनी है ये सीरीज, विराट- रोहित रहेंगे बाहर, यहां देखें आईपीएल बाद का पूरा शेड्यूल