SANDEEP SHARMA UNSOLD

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मीनी ऑक्शन के बाद एक तरफ कई खिलाड़ियों में खुशी की लहर है, वहीं दूसरी ओर किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने पर कई खिलाड़ी के हाथों निराशा भी लगी है. आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें आईपीएल 2023 (IPL 2023) की नीलामी में कोई भाव नहीं दिया गया, जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने दर्द को बयां किया है और अपनी निराशा जाहिर की है.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टूटा दिल

हम टीम इंडिया (IPL 2023) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं संदीप शर्मा है, जिन्हें इस बार आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोई खरीददार नहीं मिला. उन्होंने अपना बेस्ट प्राइस केवल 50 लाख रखा था. इसके बावजूद भी किसी ने इन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में बेहद ही शानदार खेल दिखाया था. इसके बावजूद भी इन्हें किसी फ्रेंचाइजी द्वारा ना खरीदना एक बेहद ही चौंकाने वाली बात है. इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर बेहद ही शानदार है, जिन्होंने कई बार आईपीएल में कमाल दिखाया है.

इंटरव्यू में बयां किया दर्द

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने पर संदीप शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि

“मैं हैरान और निराश हूं. मुझे नहीं पता है कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा मैं जिस भी टीम के लिए खेला, मैंने अच्छा किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाएगी. सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी और यह पता नहीं है कि कहां चूक हुई है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा.”

ALSO READ: W,W,W,W,W,W,W,W, विरोधी टीम पर कहर बनकर टूटा ये भारतीय गेंदबाज, 49 रनों पर ALL OUT हुई पूरी टीम, खाता भी नहीं खोल सके बल्लेबाज

शानदार है आईपीएल करियर

आईपीएल में अभी तक संदीप शर्मा ने 104 मैच खेलते हुए 114 विकेट हासिल किए हैं. हर सीजन इस खिलाड़ी ने 12 से ज्यादा विकेट लेकर अपने नाम एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

इसके अलावा विराट कोहली को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं. इन सारी उपलब्धियों के बाद आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी को पूरी तरह नजरअंदाज करना इस खिलाड़ी के लिए बेहद ही निराश करने वाली बात है.

ALSO READ: IPL 2023 के नीलामी में करोड़ो के हकदार थे ये 3 विदेशी खिलाड़ी, कौड़ियो के दाम बेस प्राइस पर लगी बोली