Placeholder canvas

IPL 2023 के नीलामी में करोड़ो के हकदार थे ये 3 विदेशी खिलाड़ी, कौड़ियो के दाम बेस प्राइस पर लगी बोली

IPL का मिनी ऑक्शन का समापन हो चुका है। जहां पर सभी टीमों ने अपनी अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को खरीदकर अपने खेमे में शामिल किया है। हालांकि ऑक्शन के दौरान जहां कुछ खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो काफी सस्ते में खरीदे गए हैं, चलिए आपको बताते हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जो इस ऑक्शन में काफी सस्ते बिके हैं।

सिकंदर रजा

जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सिकंदर रजा का नाम इस साल काफी चर्चा में रहा है। उन्होंने घरेलू मैदान में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

इसके अलावा T20 वर्ल्ड कप में 20 खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। यही वजह है कि इस बार पंजाब की टीम ने खिलाड़ी को उनके बेस प्राइज यानी कि 50 लाख रूपए देकर अपने खेमे में शामिल किया है।

काइल जेमिसन

न्यूजीलैंड के तेज तर्रार गेंदबाज को सीएसके की टीम ने एक करोड़ रुपए देकर खरीदा है। IPL के 14 वें सीजन में इसी गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करने के लिए आरसीबी ने 15 करोड़ खर्च किए थे। बता दें कि आईपीएल करियर में जेनिफर ने 9 मुकाबले खेलते हुए 9 विकेट भी चटकाए हैं।

Read More : IPL 2023: बेटे का करियर बनाने के लिए पिता ने छोड़ी थी बैंक की नौकरी, अब आईपीएल में धोनी की टीम से धमाल मचाएगा बेटा

ओडियन स्मिथ

वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी IPL 2022 में पंजाब की टीम का हिस्सा थे। पंजाब ने इस खिलाड़ी को 6 करोड़ देकर अपने खेमे में शामिल किया था, लेकिन खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन को देखकर टीम ने रिलीज कर दिया।

इसके बाद इस खिलाड़ी को गुजरात की टीम ने 50 लाख देकर अब अपने खेमे का हिस्सा बनाया है। ऐसे मैं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इसमें गुजरात की टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन कर पाते हैं या नहीं।

Read More : आईपीएल 2023 के लिए केकेआर ने बनाई अब तक की सबसे मजबूत टीम, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरे श्रेयस अय्यर तो जीत पक्की