Placeholder canvas

IPL 2023: 5 गेंदों में 5 छक्के लगाने वाले रिंकू सिंह ने खोला गहरा राज, GF को लेकर बताया हैरान करने वाला सच!

इंडियन प्रीमियर लीग के 16 सीजन में लगातार पांच गेंदों पर 5 छक्के की आर के लिए तूफानी पारी खेलने वाले रिंकू सिंह लगातार आईपीएल के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी रिंकू सिंह की मंदिर की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है, तो कभी उनकी मालदीप में छुट्टियां मनाते हुए और सिक्स पैक्स प्लांट करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर छा जाती है। हालांकि इन दिनों रिंकू सिंह अपनी किसी तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर के खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले रिंकू सिंह

दरअसल जबसे रिंकू सिंह मालदीप में छुट्टियां मनाने गए हैं तब से लगातार उन पर सवाल उठाए हैं। कई लोग उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछ रहे हैं जिस पर खुद ही खिलाड़ी ने सच्चाई बताई है।

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है

“कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है और वह सिंगल है।”

उन्होंने यह भी कहा है कि

“एक वक्त ऐसा था कि उन्होंने क्रिकेट छोड़कर कोचिंग सेंटर में सफाई का काम भी शुरू कर दिया था।”

उन्होंने कहा कि

“उस वक्त मैंने मेरी मां से वादा किया था कि मैं क्रिकेट में बहुत मेहनत करूंगा और घर की आर्थिक तंगी भी अच्छी हो जाएगी। मुझे अभी अपने परिवार के लिए काफी कुछ करना है।”

आईपीएल में खेली थी शानदार पारी

बात अगर रिंकू सिंह के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के सीजन में खिलाड़ी ने 14 मुकाबले खेलते हुए 59.25 की औसत और 149.53 की स्ट्राइक रेट के साथ 474 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से चार अर्द्धशतक भी निकले हैं।

वहीं उनका नाबाद स्कोर 67 रन का रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने गुजरात के खिलाफ आखिरी मैच में 5 गेंदों पर 5 छक्के चढ़कर खूब वाहवाही भी बटोरी थी। उनके प्रदर्शन को देखकर लगातार उनके टीम इंडिया में डेब्यू को ले करके भी बातें सामने आ रही है।

वेस्टइंडीज दौरे पर मिल सकता है मौका

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वेस्टइंडीज दौरे पर रिंकू सिंह को बीसीसीआई की मीडिया का हिस्सा बना सकती हैं। बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो रही टीम के प्रमुख खिलाड़ियों को रोटेशन के आधार पर ही रेस्ट दिया जाएगा। ऐसे में राजस्थान के लिए खेलने वाले यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: “अगर वो टीम में होता तो हमारी जीत पक्की थी” बांग्लादेश से मिली हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्ला शहीदी को खली इस खिलाड़ी की कमी