Placeholder canvas

IPL 2023, POINTS TABLE: RCB की हार ने बिगाड़ा विराट कोहली की टीम का समीकरण, अब प्लेऑफ से बाहर होने की कगार पर हैं ये 3 टीमें

आईपीएल के 24 वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी (CSK vs RCB) के बीच एक शानदार टक्कर देखने को मिली। जहां आरसीबी (RCB) को सीएसके (CSK) ने 8 रनों से करारी हार का सामना कराया है। बता दें जहां आरसीबी (RCB) के सामने जीत के लिए 227 रनों का लक्ष्य था, तो वहीं फाफ की कप्तानी वाली टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर महज 218 रन बनाने का ही काम किया आना की सीएसके की जीत के बाद क्या है पॉइंट्स टेबल का समीकरण आइए जानते हैं।

सीएसके की जीत के बाद बदला पॉइंट्स टेबल का समीकरण

सीएसके की जीत के बाद कॉन्स्टेबल में काफी बदलाव हुए हैं और टीम चौथे नंबर 3 तक कर सीधे तीसरे नंबर पर आ गई है, अब सीएसके के पांच मैचों में 6 पॉइंट 6 हैं, महेंद्र सिंह धोनी की टीम को तीन मैचों में जीत मिली है। जबकि दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि राजस्थान की टीम अभी भी प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है, तो वह राजस्थान के 5 मैचों में 8 पॉइंट है। वहीं केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की पॉइंट टेबल में अभी दूसरे नंबर पर मौजूद है।

जानिए बाकी टीमों का हाल

लखनऊ सुपरजाइंट्स के अलावा सीएसके पंजाब और गुजरात के पास 6-6 पॉइंट से बाकी गुजरात टेबल में चौथे नंबर पर पंजाब की टीम टेबल में पांचवी नंबर पर जबकि कोलकाता और बेंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद निचले नंबर यानी कि छठवें सातवें और आठवें नंबर पर मौजूद है, वहीं टीम को अभी भी अपनी पहली जीत का बेसब्री से इंतजार है।

Read More :“अगर पसली में चोट न लगती तो अकेले जीता देता” फाॅफ डु प्लेसिस ने इस भारतीय खिलाड़ी को माना RCB की हार का जिम्मेदार