Placeholder canvas

IPL 2023: 18.50 करोड़ी खिलाड़ी ने खोले धागे तो खुशी से झूम उठी प्रीति जिंटा कर गईं कुछ ऐसा टिक गई कैमरामैन की निगाहें

शानिवार को आईपीएल के 16वें (IPL 2023) सीजन का पहला डबल हेडर खेला गया। जहां पहले मैच में पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच खेला गया। इस मैच में आईपीएल (IPL) के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) जिन्हें 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। वह भी खेलते हुए दिखाई दिया। जिसे देखकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन ने गजब के रिएक्शन दिए। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सैम करन के शाॅट्स पर झूमी प्रीति जिंटा

दरअसल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की ओर से प्रभासिमरन सिंह और शिखर धवन ओपनिंग करने आए। प्रभासिमरन कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके। वें 23 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद राजपक्षे ने 32 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 50 रन और कप्तान शिखर धवन 29 गेंदों पर छह चौके की मदद से 40 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 86 रन जोड़े।

अंत में पंजाब के लिए सैम करन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। सैम करन ने 17 गेदों पर दो छक्कों की मदद से 26 रन बनाए। इस दौरान मैदान में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए मालकिन प्रीति जिंटा भी मैदान पर मौजूद थीं। सैम करन को चौका-छक्का उड़ाता उनके चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी।

सैम करन के अलावा शाहरुख खान ने सात गेंदों पर नाबाद 11 रन बनाए। जिसके बाद पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए।

पंजाब किंग्स ने केकेआर को हरा किया विजयी शुरुआत

इसके जवाब में कोलकाता की भी शुरूआत अच्छी नहीं रही। टीम के ओपनर मंदीप सिंह 2 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अनुकूल राॅय 4 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद गुरबाज ने 22 रनों की पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर औय नितीश राणा ने पारी को संभाला, दोनों ने 44 रनों की साझेदारी की। अय्यर 34 रन जबकि कप्तान राणा 24 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद टीम की अंतिम उम्मीद आंद्रे रसेल थे। लेकिन वें भी 19 गेदों पर 35 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कोलकाता का स्कोर 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन था। तभी बारिश आ गई।

इसके बाद फिर से मैच शुरू नहीं हो सका और यह मैच पंजाब ने डकवर्थ लुईस नियम से 7 रनों से जीत लिया और टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की।

ALSO READ: IPL 2023: RCB के खिलाफ आज अर्जुन तेंदुलकर का होगा डेब्यू, ये खिलाड़ी होगा मुंबई इंडियंस का कप्तान, ऐसी होगी प्लेइंग 11