Placeholder canvas

भले ही पंजाब किंग्स ने जीता CSK से मैच, लेकिन इस मिस्ट्री गर्ल ने चुरा लिया पूरा लाइमलाइट, कैमरामैन की टिक गईं निगाहें

आईपीएल (IPL) के बीच एक बार फिर से मिस्ट्री गर्ल की चर्चा तेज हो चुकी है. दरअसल पंजाब और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में अचानक मिस्ट्री गर्ल चर्चा में आ गई. इस मुकाबले में पंजाब ने 4 विकेट से जीत हासिल की. दरअसल पंजाब के कप्तान शिखर धवन जब चौके- छक्के की बरसात कर रहे थे. उस वक्त एक मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन भी अब लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहा मिस्ट्री गर्ल का वीडियो

आईपीएल (IPL) के इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की पारी के दौरान शिखर धवन जब तीसरे ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे. उस वक्त उन्होंने जमकर चौके- छक्के लगाए. जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद एक विदेशी महिला फैन ने अपने रिएक्शन से हर किसी का दिल जीत लिया.

जैसे ही शिखर धवन छक्का लगाते हैं वैसे ही यह विदेशी महिला ताली बजाकर पंजाब की टीम को चीयर करती हुई नजर आई. इसके बाद कैमरामैन भी इस मूमेंट को कैप्चर करने में देर नहीं कर पाए.

शिखर धवन ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबले में शिखर धवन ने 15 गेंदों में 28 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 1 छक्के शामिल है. शिखर धवन की ताबड़तोड़ पारी के वक्त इस महिला ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तेजी से अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 201 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे 20 ओवर में पंजाब ने हासिल कर लिया.

ALSO READ: खत्म हुआ Team India के इन 2 खिलाड़ियों का करियर, अपनी टीम के लिए बन चुके हैं बोझ