rohit sharma wife ritika sajdeh

टीम इंडिया के नियमित कप्तान और मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में अपना 36 वां जन्मदिन मनाया है। जहां रोहित शर्मा के बर्थडे पर करोड़ों फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी तो वहीं क्रिकेट की दुनिया से लेकर फिल्मी सितारे तक उन्हें इस खास मौके पर विश करते हुए नजर आए। लेकिन चहल का रोहित को बर्थडे विश करना भारी पड़ गया। वहीं रोहित की पत्नी ने चहल पर चोरी का गंभीर आरोप भी लगाया।

चहल का रोहित को बर्थडे विश करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें चहल रोहित को गले लगाते हैं। उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हैं। चहल ने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट डालकर खिलाड़ी को विश किया खास कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि,

“पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा सबसे अच्छे भाई को जन्मदिन मुबारक हो @ ImRo45 सबसे अच्छा जन्मदिन मेरे मार्गदर्शक प्रकाश, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, वह व्यक्ति जो मुझे दुनिया में किसी और से ज्यादा हंसाता है, जन्मदिन मुबारक हो रोहिता शर्मा सीसी: – रितिका भाभी।”

रितिका ने चहल पर लगाया चोरी का आरोप

चहल के इस पोस्ट को डालने के तुरंत बात रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने चहल के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा-“आपने मेरे पति को चुराया है, तो आप मेरा कैप्शन भी चुरा सकते हैं।”

बता दें रोहित शर्मा ने मुंबई में प्री बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था और सोशल मीडिया पर इसकी काफी सारी फोटोस भी वायरल हुई थी। इस बर्थडे पार्टी में चहल के साथ-साथ करीबी दोस्त और मुंबई इंडियन टीम में उनके साथी और बाकी जूनियर और सीनियर खिलाड़ी भी मौजूद थे।

Read More : WTC Final के लिए टीम चुनने में BCCI ने कर दी बड़ी गलती, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

Published on May 1, 2023 10:03 pm