Placeholder canvas

IPL 2023: आईपीएल के बीच मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुसीबत, इस खिलाड़ी ने दिया टीम को तगड़ा झटका!

by Nihal Mishra
mumbai indians srh

मुंबई इंडियंस की टीम पहली दो हार के बाद अब जीत की पटरी पर लौट चुकी है. मुंबई की टीम को जहां इस सीजन के पहले दो मैच मे लगातार हार मिली थी, वहीं अंतिम तीन मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को जीत की हैट्रिक मिली है. मुंबई इंडियंस इस वक्त प्वाइंट टेबल पर छठवें स्थान पर मौजूद है, लेकिन मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर के एक बयान से टीम मैनेजमेंट बहुत चिंतित नजर आ रही है.

जोफ्रा ऑर्चर ने कही ये बात

जोफ्रा आर्चर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा कि

“निश्चित तौर पर पिछले दो सप्ताह वैसे नहीं रहे जैसे आप चाहते हैं, लेकिन जब आप लंबे समय तक बाहर रहते हैं तो फिर आप एकदम से 100 फीसदी फिटनेस हासिल करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

“कभी ऐसे पल भी आ रहे हैं, जब आपको लग रहा है कि यह वास्तव में गंभीर है. मैं नहीं जानता कि मेरा अगला मैच कौन सा होगा, लेकिन मैं खेलने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रखने का प्रयास कर रहा हूं.”

आर्चर ने यह भी कहा कि

“ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी जितनी तेजी से हो सके गेंदबाजी करना चाहता हूं, लेकिन जब आप अच्छा महसूस करते हैं तो अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं. अभी मैं केवल अच्छा महसूस करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं.”

पहला मैच खेले थे जोफ्रा ऑर्चर

इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था. उस मैच में मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था.

जोफ्रा आर्चर ने उस मैच में चार ओवर की गेंदबाजी की थी, जिसमे उन्होंने 33 रन खर्चे थे और कोई भी विकेट प्राप्त नही किया था. जोफ्रा ऑर्चर के लंबे चोट से उभर कर आ रहे हैं और फिर आईपीएल के शुरुआती मैच में ही उनको फिर कोहनी में चोट लग गई है, जिससे वह परेशान नजर आ रहे हैं.

ALSO READ: IPL 2023, UPDATED ORANGE CAP LIST: ऑरेंज कैप की रेस में दूर-दूर तक नहीं है कोई भारतीय बल्लेबाज, इन विदेशी बल्लेबाजों का है बोलबाला, देखें लिस्ट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00