Placeholder canvas

IPL 2023: आईपीएल नीलामी में इन 2 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर ले चेन्नई सुपर किंग्स तो धोनी की टीम फिर बनेगी IPL 2023 की विजेता

आईपीएल 2023 की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है। मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित किया जा रहा है। पांच बार की विजेता मुंबई एक बार फिर से आईपीएल का खिताब अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी तो वही पिछले ही सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाली 4 बार की विजेता टीम सीएसके भी अपनी टीम को मजबूती देकर हर हाल में मुंबई की बराबरी करने की कोशिश करेगी।

सीएसके की टीम इन दो खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल कर लेती है, तो यकीनन इस साल का खिताब जीतने से कोई भी नहीं रोक पाएगा।

केन विलियमसन

मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से सजी सीएसके की टीम हर हाल में खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल करने की पूरी कोशिश करेगी।

अगर सीएसके खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने में सफल हो जाती है, तो यह टीम के लिए ना सिर्फ एक बड़ी कामयाबी है बल्कि केन विलियमसन का दमदार प्रदर्शन सीएसके को एक बार फिर से जीत का ताज पहनाने का काम कर सकता है।

Read More : भारत-बांग्लादेश मैच के बीच टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल खेलना भी मुश्किल

बेन स्टोक्स

सीएसके की टीम को हर हाल में आगामी आईपीएल से पहले हर हाल मेंऑल राउंडर खिलाड़ी की कमी को पूरा करने के लिए बेन स्टोक्स को अपने खेमे में शामिल करना होगा। बेन काफी अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और T20 मैच खिलाड़ी का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहता है।

ऐसे में सीएसके ही नहीं बल्कि आईपीएल में ज्यादातर टीम इस खिलाड़ी के पीछे भाग सकती हैं। अगर सीएसके खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल करने में कामयाब हो जाती है तो इससे ना सिर्फ टीम को मजबूती मिलेगी बल्कि उसके जीतने के चांस भी ज्यादा बढ़ जाएंगे।

Read More : पैसे की कठपुतली हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, देश के लिए खेलने की बारी आती तो रहते हैं चोटिल, आईपीएल आते ही हो जाते हैं फिट