Placeholder canvas

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंटस की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, केएल राहुल के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल, WTC फाइनल से भी हो सकते हैं बाहर

आईपीएल 2023 में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को एक और केएल राहुल चोटिल हो गए तो वही स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट के भी चोटिल होने की खबरें सामने आ रही है। बता दें कि आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंटस के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज जयदेव को एक दिन पहले ही कंधे में चोट लगी है। हालांकि खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर ने सिर्फ लखनऊ की ही नहीं बल्कि भारतीय टीम की भी चिंताएं बढ़ा दी है।

नेट पर प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

दरअसल आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जयदेव उनादकट के चोटिल होने की खबर साझा की गई है और उसमें एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें जयदेव नेट प्रैक्टिस के दौरान कंधे के बाद जमीन में गिर जाते हैं और उनके कंधे में चोट भी लगती है।

हालांकि इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि जयदेव के बाएं हाथ में चोट लगी है और खिलाड़ी दर्द से कराहते हुए नजर आ रहे हैं। यदि इस समय लखनऊ टीम का हिस्सा है और इस सीजन में खिलाड़ी ने सिर्फ तीन ही मुकाबले खेले हैं।

खिलाड़ी की चोट ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

दरअसल बता दे कि जयदेव उनादकट का चोटिल होना सिर्फ लखनऊ के लिए ही परेशानी की वजह नहीं है बल्कि से भारतीय टीम को भी खासा बड़ा झटका लगा है, क्योंकि भारत को आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। जिसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फिट होना बेहद जरूरी है।

लंबे समय के बाद मैदान में की थी वापसी

जानकारी के लिए बता दें कि जयदेव ने अपना टेस्ट डेब्यू 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ किया था। लेकिन फिर वह टीम इंडिया से बाहर हो गए थे।

पिछले साल दिसंबर में बांग्लादेश दौरे के दौरान उनका टीम में चयन किया गया और लगभग 12 साल के बाद उन्होंने टीम में अपनी वापसी की।

बात अगर खिलाड़ी के करियर की करें तो भारत के लिए 2 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 3 विकेट लिए हैं। वही भारत के लिए 7 वनडे खेलते हुए उन्होंने 8 विकेट लिए हैं जबकि 10 टी 20 में 14 विकेट लेने का काम किया।

Read More : IPL 2023: RCB की जीत से रोचक हुई प्लेऑफ की जंग, Points Table और ऑरेंज कैप की लिस्ट में हुए उलटफेर