Placeholder canvas

आशीष नेहरा ने चली तगड़ी चाल, बेन स्टोक्स जैसे खतरनाक आलराउंडर को मात्र 50 लाख में खरीदा, 1 ओवर में बदल देता है पूरा मैच

आशीष नेहरा: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मीनी ऑक्शन में पिछले साल की विजेता रही गुजरात टाइटंस ने एक बहुत बड़ी चाल चली है. वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को गुजरात में उनके बेस प्राइस पर खरीदा है. इस खिलाड़ी की खास बात यह है कि यह विस्फोटक पारी खेलने के लिए पहचाने जाते हैं, ये खिलाड़ी बेन स्टोक्स की तरह ही गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करता है.

ओडियन स्मिथ ने टी20 विश्व कप 2021 में वेस्टइंडीज को कई मैच 1 ओवर में ही जीता दिया था, ओडियन स्मिथ लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि गुजरात के कोच आशीष नेहरा ने इस खिलाड़ी को शामिल करके एक बहुत बड़ा गेम खेला है.

बेस प्राइस पर ही किया टीम में शामिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में ओडियन स्मिथ ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रखा था और गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने महज 50 लाख देकर इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

पिछले सीजन ये पंजाब किंग्स की टीम में 6 करोड़ की भारी रकम के साथ शामिल हुए थे, लेकिन वह शानदार खेल नहीं दिखा पाए थे, जिस वजह से टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. हालांकि गुजरात ने एक बार फिर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी पर एक बहुत बड़ा दांव खेला है.

शानदार है ओडियन स्मिथ करियर

आईपीएल 2022 (IPL 2023) में गुजरात की टीम में शामिल होने वाले ओरियन स्मिथ के आईपीएल करियर की बात करें तो इन्होंने अभी तक 6 मुकाबले खेलते हुए 51 रन बनाए हैं. इसके अलावा इनके अंदर शानदार गेंदबाजी करने का भी अनुभव है. आईपीएल में 6 विकेट इनके नाम दर्ज है.

यही वजह है कि गुजरात की टीम को ओरियन स्मिथ के रूप में एक ऑलराउंडर खिलाड़ी मिला है. पिछले सीजन चैंपियन की रही गुजरात ने अभी से ही खिलाड़ियों को लेकर अपनी रणनीति तैयार कर ली.

ALSO READ: IPL 2023: धोनी ने मात्र 1 करोड़ में CSK में शामिल किया ऐसा गेंदबाज, जिसके सामने बल्लेबाजी करने से डरते हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा

पिछले साल किया था आईपीएल डेब्यु

आईपीएल के पिछले सीजन में ओरियन ने पंजाब के लिए खेलते हुए अपना डेब्यू किया था. उन्होंने 27 मार्च को बैगलोर के खिलाफ अपना आईपीएल का पहला मुकाबला खेला था.

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने 5 वनडे में 144 रन और 6 विकेट हासिल कर चुके हैं. इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल करियर के 24 मुकाबले में 162 रन दर्ज हैं और 24 विकेट भी शामिल है.

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2023 नीलामी के बाद और मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल्स, इस बार पहला आईपीएल जीतना तय, देखें पूरी टीम