Placeholder canvas

IPL 2023 : मैच से पहले गुजरात टाइटंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, केन विलियमसन के जगह इस खिलाड़ी की हुई एंट्री, खौफ में है विरोधी टीमें

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी जीत के साथ शुरुआत की है। गुजरात में अपने पहले मैच में चार बार की चैंपियन रह चुकी सीएसके को हार का स्वाद चखाया है तो वह इसी बीच गुजरात के लिए एक बड़ी कुछ अभी सामने आई है दरअसल गुजरात की टीम में विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री हो चुकी है इस खिलाड़ी ने पिछले सीजन में गुजरात के लिए एक नहीं बल्कि कई सारी मैच विनिंग पारियां खेली हैं।

गुजरात टाइटंस से जुड़ा है बेहतरीन खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर है। जो गुजरात के साथ जुड़ गए हैं वह सीजन के पहले मैच के दौरान टीम का हिस्सा नहीं थे। डेविड मिलर साउथ अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेल रहे थे जिसके चलते वो आईपीएल 2023 में लेट से शामिल हुए हैं गुजरात को अपना दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल के साथ खेलना है। ऐसे में यह खिलाड़ी टीम के लिए जीत में बड़ी भूमिका निभा सकता है।

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे ये खिलाड़ी

आई पी एल 2022 में विस्फोटक बल्लेबाज और मैच फिनिशर डेविड मिलर गुजरात के लिए लोअर ऑर्डर में सबसे प्रबल बल्लेबाज साबित हुए थे। आपको बता दें कि उन्होंने इस सीजन के आखिरी में अपनी टीम के लिए कई सारी विनिंग पारियां खेली थी। उन्होंने अपने बल्ले से इस सीजन में 16 मुकाबले खेलते हुए 481 रन बनाए थे जबकि उनका नाबाद सबसे बेहतरीन स्कोर 94 रनों का था खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए गुजरात की टीम ने खिलाड़ी को रिटेन लिस्ट में रखा था।

आईपीएल 2023 के लिए गुजरात की टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, ऋद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, राशिद खान, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, प्रदीप सांगवान, दर्शन नलकंडे, जयंत यादव , आर साई किशोर, नूर अहमद, ओडियन स्मिथ, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा.

Read More : IPL 2023: पहले मैच में इस घातक प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे हार्दिक पांड्या, केन विलियमसन की एंट्री के बाद बदल गयी गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI