Placeholder canvas

डेविड वॉर्नर ने जीत के बाद माना RCB के इस गेंदबाज से पूरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम थी भयभीत

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला गया। जहां दिल्ली और आरसीबी के बीच में जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी तो वही आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए, तो वह लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी दिल्ली कैपिटल्स में 3 विकेट के नुकसान पर 16.4 ओवर में ही जीत अपने नाम कर लिया।

जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर का बयान

आरसीबी से जोरदार भिड़ंत के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पोस्ट प्रेजेंटेशन के द्वारा अभी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा  कि,

“अद्भुत। मुझे लगा कि यह पार स्कोर है, गेंद स्किड हो रही थी। लेकिन जिस तरह से हम फिल सॉल्ट के नेतृत्व में बाहर आए, उसने मार्ग प्रशस्त किया। हमारा इरादा सिराज को लेने का था, वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और जल्दी विकेट ले रहे हैं। उसके विकेट बोल्ड या एलबीडब्ल्यू हो चुके हैं इसलिए हम उसकी लेंथ को पीछे खींचना चाहते थे।

गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की, उसका श्रेय एनरिच को नहीं है, लेकिन इशांत खलील के साथ पैक का नेतृत्व कर रहे हैं। और कुलदीप और अक्षर भी शानदार रहे हैं। यह गति के बारे में है, हम सही समय पर सही संतुलन पा रहे हैं। अब हम चेन्नई जाते हैं और वहां अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल होगा।”

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मुकाबला

182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की शुरुआत अच्छी हुई टीम के कप्तान और खिलाड़ी डेविड वार्नर ने 14 गेंदों पर 22 रन तक फिल सॉल्ट ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 45 गेंदों पर 87 रन बनाने का काम किया।

वहीं टीम के लिए मिचेल मार्श ने 17 गेंदों पर 26 रन हालांकि दिल्ली के लिए अक्षय पटेल 3 गेंदों पर 8 रन बनाकर नाबाद रहे तो वही रिली ने भी 22 गेंदों पर नाबाद 35 रनों की पारी खेली। वहीं आरसीबी के गेंदबाजों की करें जोश हेजलवुड करण शर्मा और हर्शल पटेल को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

Read More : गौतम गंभीर से लड़ाई के बाद Virat Kohli ने BCCI को लिखी चिट्ठी, BCCI के सामने बताई सारी सच्चाई, लिखी ये सब बातें…..