Placeholder canvas

गौतम गंभीर से लड़ाई के बाद Virat Kohli ने BCCI को लिखी चिट्ठी, BCCI के सामने बताई सारी सच्चाई, लिखी ये सब बातें…..

आईपीएल 2023 के एक मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच विवाद हो गया था, जो अभी तक चर्चा में बना हुआ है. आज 5 दिन बीतने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर इस बारे में तेजी से बात होती रहती है. अब इस बारे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई को चिट्ठी लेकर लिखकर अपना पक्ष रखा है. इसके साथ ही विराट कोहली ने इस चिट्ठी में कई उन बातों को साझा किया है, जो शायद कोई जानता नही होगा.

विराट कोहली ने कहीं ये बात

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस चिट्ठी में साफ तौर पर यह बताया है कि इस विवाद में उनकी कोई गलती नहीं है और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया. इसके अलावा मैच फीस के 100 % काटे जाने पर उन्होंने निराशा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक और गौतम गंभीर को उन्होंने कुछ ऐसा कहा नहीं कि उन्हें इस तरह की सजा मिली.

इस विवाद के बाद आपको बता दें कि गौतम गंभीर और विराट कोहली (Virat Kohli) की सौ फ़ीसदी तो वहीं नवीन पर 50 फ़ीसदी का जुर्माना लगाया गया.

विराट कोहली को नहीं देना होगा एक भी पैसा

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी चिट्ठी में इस बात का जिक्र किया है कि जब मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने अपनी बाउंसर से नवीन उल हक को गुस्सा दिलाया.

उन्होंने कहा कि सिराज को सिर्फ बाउंसर फेंकने को कहा था ना कि नवीन को मारने को. यह लगता है कि उनका बर्ताव ऐसा नहीं था कि उन पर इतना भारी जुर्माना लगाया गया.

आपको बता दें कि कोहली के लिए यह जुर्माने की राशि लगभग 1.25 करोड़ होगी पर आपको बता दें कि यह जुर्माने की राशि विराट कोहली (Virat Kohli) को नहीं देनी होगी.

बैंगलोर की पॉलिसी है कि वह मैदान पर हुए किसी तरह के विवाद के लिए खिलाड़ी की मैच फीस नहीं काटते हैं. ऐसी स्थिति में फ्रेंचाइजी खुद सारे पैसे को चुकाती है.

ALSO READ: अर्जुन तेंदुलकर को अब क्यों जगह नहीं देना चाहते हिटमैन? कप्तान रोहित शर्मा की जुबां पर आ गई दिल की बात!