Placeholder canvas

“बाप बाप होता है, हार्दिक भूल गया था” CSK के फाइनल में पहुंचने के बाद हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया से भी बाहर करने की उठी मांग, धोनी की हुई तारीफ

आईपीएल 2023 का आज पहला क्वालीफायर मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया. जहां गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा.

चेन्नई ने बनाये 172 रन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रही ऋतुराज गायकवाड़ ने जहां शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली, वहीं ड्वेन कॉनवे ने भी 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी के बल्लेबाजों ने छोटी लेकिन तेज और महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसकी बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 172 रन बनाये.

10वीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने जब गुजरात की टीम उतरी तो शुभमन गिल को छोड़ उनका कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं सका. अंत में राशिद खान और विजय शंकर ने जरुर थोड़ा जोर दिखाया, लेकिन ये टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था, इसी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स ने अंत में गुजरात को 15 रनों से हराकर आईपीएल फाइनल में 10वीं बार अपनी जगह पक्की की.

चेन्नई की जीत के बाद फैंस ने हार्दिक पंड्या को दिखाया सही जगह

हार्दिक पंड्या लीग मैचों में 10 जीत हासिल करने के बाद खुद को हवा में समझने लगे थे, उन्होंने साफ कहा था कि उनकी टीम आईपीएल की सबसे बेस्ट टीम है और वो किसी भी टीम को आसानी से मात दे सकते हैं, लेकिन आज महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें हराया जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की टीम को ट्रोल करना शुरू किया.

आइये देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट:

ALSO READ: IPL 2023, CSK vs GT STATS: चेन्नई सुपर किंग्स के 10वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने के साथ ही मैच में बने 12 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, ऋतुराज गायकवाड़ ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी