Placeholder canvas

IPL MEGA AUCTION 2022: श्रेयस गोपाल को इस टीम ने 75 लाख की रकम देकर खरीदा, इस दिग्गज खिलाड़ी की लेंगे जगह

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा लेग स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल (SHREYAS GOPAL) भी हिस्सा ले रहे थे. गोपाल ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी SHREYAS GOPAL

SHREYAS GOPAL

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा लेग स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल (SHREYAS GOPAL) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 48 मैच खेला है. जहाँ पर उन्होंने 25.98 के औसत से 48 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 8.04 का रहा है. वहीं इस दौरान गोपाल ने 19.4 के स्ट्रॉइक रेट से विकेट चटकाए हैं.

वहीं इस दौरान उनका सर्वक्षेष्ठ प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है. मौका पड़ने पर वो निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं. अभी तक उन्होंने 105.56 के स्ट्रॉइक रेट से 171 रन बनाए हैं. जहाँ पर वो चौके लगाने की कला में माहिर नजर आते हैं. एक पैकेज के रूप में श्रेयस गोपाल बहुत बेहतर नजर आते हैं. जिसके कारण ही उनपर टीमों ने दांव खेलने का प्रयास किया.

ALSO READ: IPL 2022 Mega Auction के सबसे महंगे खिलाड़ी बने ईशान किशन तो आए ऐसे मीम्स जिन्हें देख कर हंसी रोकना मुश्किल

राशिद खान की जगह लेंगे श्रेयस गोपाल

SHREYAS GOPAL

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा लेग स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल (SHREYAS GOPAL) को अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 75 लाख की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा लेग स्पिन गेंदबाज की जरूरत थी. जो बीच के ओवरों में विकेट निकाल कर मैच बदलने की क्षमता रखते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद में श्रेयस गोपाल दिग्गज स्पिनर राशिद खान की जगह लेंगे.

जिसके कारण ही गोपाल पर इस टीम ने दांव खेला है. सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा गोपाल के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन हैदराबाद ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. श्रेयस गोपाल (SHREYAS GOPAL) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: जानिए कौन है Abhinav Sadarangani, जिसे गुजरात टाइटंस ने सिर्फ 4 मैच खेलने पर भी बना डाला करोड़पति