Placeholder canvas

IPL 2022: सालों बाद किसी टीम ने इस खिलाड़ी को आईपीएल खेलने का दिया मौका, धोनी को मानता है गुरु, भावुक हो कर कही ये बात

शनिवार से IPL 2022 की शुरुआत हो गई। सीजन के पहले मैच में CSK का सामना KKR से था जहा KKR ने CSK को इस मुकाबले में 6 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई सीएसके बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और इसी वजह से केकेआर ने आराम से जीत दर्ज कर ली। 

शेल्डन जैक्सन ने मैच के बाद जताई खुशी

शेल्डन जैक्सन

इस मैच में KKR की और से शेल्डन जैक्सन विकेटकीपर के तौर पर खेले। सालों बाद उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने अपने खेमे में शामिल किया है और प्लेइंग इलेवन में भी मौका दिया गया है। इस मैच में खेल कर वह बेहद खुश दिखे और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी की तारीफ करते नजर आए। उन्होंने कहा,

“शुरुआत में मैं घबराया हुआ था, लेकिन प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ शानदार है। उन्होंने मुझे तसल्ली देने में मदद की, उन्होंने मेरा समर्थन किया और मैं उनका बहुत आभारी हूं। वह (एमएस धोनी) हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैं हमेशा उनकी तरफ देखता था और वह जो कुछ भी करते है मैं बस उनकी नकल करने की कोशिश करता हूं और मुझे उनसे बहुत कुछ देखना है और बहुत कुछ सीखना है। बहुत कुछ सीख रहा हूं (हेलीकॉप्टर शॉट खेलने पर) और वास्तव में उनकी तरह (एमएसडी) काफी कुछ हासिल करना है।”

sheldon jackson

इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर को 132 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में केकेआर ने सिर्फ 4 विकेट खोकर इस मैच में जीत हासिल कर ली। केकेआर की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं सैम बिलिंग्स ने 25 और कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 20 रनों की पारी खेली। 

वहीं सीएसके की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट झटके। पहले ही मैच में धोनी की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। 61 रनों पर 5 विकेट गिरने के बाद धोनी मैदान पर उतरे और 38 गेंदों पर नाबाद 50 रन की पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद केकेआर ने मैच जीत लिया। 

ALSO READ:IPL 2022: CSK vs KKR, STATS: पहले मैच में बने 8 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी