Placeholder canvas

IPL 2022: मैन ऑफ़ द मैच मिलने पर भी खुश नहीं हैं ओडियन स्मिथ, जीत के बाद सार्वजनिक की पंजाब किंग्स की कमजोरी

IPL 2022 के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में दो विकेट गंवाकर 205 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मैन ऑफ़ द मैच मिलने पर भी खुश नहीं हैं ओडियन स्मिथ

ओडियन स्मिथ पंजाब किंग्स

इस मैच में ओडियन स्मिथ की 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी ने पूरे खेल को पंजाब की ओर कर दिया जिसकी बदौलत उन्होंने मैन ऑफ द मैच भी जीता। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“हम अच्छी शुरुआत करने पर जोर दे रहे थे। हमें बस उस विश्वास की जरूरत थी। जो गेंदबाजी के साथ इतना अच्छा नहीं चला। मुझे कुछ चीजों पर काम करना है। बल्लेबाजी अच्छी थी क्योंकि मैंने अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की। यह सब रणनीति लागू करने के बारे में था और मैं वह नहीं कर सका और इसलिए यह खराब हो गया। पंजाब ने अभी तक खिताब नहीं जीता है, लेकिन हमें विश्वास की जरूरत है। हमने ’14 पिक्स’ देखीं, 13 हमारे लिए बाकी हैं।”

ALSO READ: IPL इतिहास में ऐसा करने वाला बनी पंजाब बनी पहली टीम, जीत से गदगद मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया जीत का पूरा श्रेय

206 रनों का लक्ष्य आसानी से पंजाब किंग्स ने किया हासिल

PBKS win over rcb

206 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.5 ओवर में 156 के स्कोर पर पंजाब ने पांच विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद ओडियन स्मिथ मैदान पर आए। तब पंजाब को 31 गेंदों पर 50 रन की जरूरत थी। ओडियन ने शाहरुख खान के साथ मिलकर मैच पलट दिया। ओडियन को 10 के स्कोर पर अनुज रावत ने ड्रॉप किया था। इसका खामियाजा पूरी RCB टीम को भुगतना पड़ा। 

ओडियन आठ गेंदों पर एक चौका और तीन छक्कों की मदद से 25 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, शाहरुख 20 गेंदों पर 24 रन बनाकर नॉटआउट रहे। यह पंजाब किंग्स के IPL इतिहास का दूसरा सबसे सफल चेज है। इससे पहले उन्होंने 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 211 का लक्ष्य हासिल किया था।

ALSO READ: IPL 2022 MIvsDC Match2: रोहित की इस गलती का मुंबई को भुगतना पड़ा खामियाज़ा, पहले मैच में मिली शर्मनाक हार