IPL 2022: मोहम्मद नबी जैसे काबिल आलराउंडर के साथ आईपीएल नीलामी में हुई नाइंसाफी नहीं मिला कोई खरीददार

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर अफगानिस्तान टीम के स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर मोहम्मद नबी (MOHAMMAD NABI) भी हिस्सा ले रहे थे. नबी ने अपना नाम 1 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी MOHAMMAD NABI

MOHAMMAD NABI

अफगानिस्तान टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर मोहम्मद नबी (MOHAMMAD NABI) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 17 मैच खेले हैं. जहाँ पर उन्होंने 15 के औसत से 180 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 151.26 के स्ट्रॉइक रेट से रन बनाए हैं. इस दौरान वो फिनिशर की भूमिका में नजर आए हैं. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 31.38 औसत से 13 विकेट अपने नाम किया है.

इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट 7.14 का रहा है. वहीं इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 26.38 का रहा है. जहाँ पर 11 रन देकर 4 विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. नबी ने हाल के समय में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. जिसके कारण ही सबकी नजरें उनपर टिकी हुई हैं. इसी वजह से उन पर कई टीमों ने दांव खेलने का प्रयास किया.

ALSO READ: IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया को इस साल टी20 विश्व कप जीताने वाले मैथ्यू वेड को आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

मोहम्मद नबी में नहीं दिखाई टीमों ने दिलचस्पी

MOHAMMAD NABI

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर मोहम्मद नबी (MOHAMMAD NABI) को किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. वहीं वो 2 करोड़ का बेस प्राइज लेकर अनसोल्ड रहे.

कई टीमों को एक दिग्गज और अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो मध्यक्रम में खेलने के अलावा ऑफ स्पिन भी कर सके. जिसके कारण ही पहले नबी के साथ हर टीम जुड़ना चाहती थी. लेकिन अब उनपर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई. ऐसे में वो अनसोल्ड रह गए.

ALSO READ:IPL 2022: अंबाती रायडू के लिए नीलामी रूम में कई टीमो के बीच हुई टक्कर, अंत में इस टीम ने 6.75 करोड़ रूपये में खरीदा

Exit mobile version