IPL 2022: कगिसो रबाडा की भरपाई के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श पर लुटा दिए इतने करोड़ रूपये, शायद ही कप्तान पंत को आये पसंद

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर मिचेल मार्श (MITCHELL MARSH) भी हिस्सा ले रहे थे. मिचेल ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार आईपीएल रिकॉर्ड रखते हैं ऑलरांउडर MITCHELL MARSH

MITCHELL MARSH

ऑस्ट्रेलिया टीम (AUSTRALIA TEAM) के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर मिचेल मार्श (MITCHELL MARSH) ने अब तक आईपीएल (IPL)  में 21 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 114.21 के स्टॉइक रेट से 225 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 17.31 की औसत से रन जोड़े हैं. लेकिन उनका मौजूदा फॉर्म बहुत शानदार है. गेंदबाजी की बात करें तो 21 की शानदार औसत से 20 विकेट अपने नाम किया है.

ALSO READ: IPL 2022: मोहम्मद नबी जैसे काबिल आलराउंडर के साथ आईपीएल नीलामी में हुई नाइंसाफी नहीं मिला कोई खरीददार

इस बीच उनकी इकॉनमी रेट 7.9 का रहा है. इस बीच उनका स्टॉइक रेट 15.95 का रहा है. इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है. पिछले 2 सालों में मिचेल मार्श (MITCHELL MARSH) ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. वो बल्ले और गेंद के साथ ही साथ फिल्डिंग में भी फर्क डाल सकते हैं. जिसके कारण ही सभी टीमों ने उनपर बड़ा दांव लगाया.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मिचेल मार्श को 6.50 करोड़ देकर खरीदा

MITCHELL MARSH

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर मिचेल मार्श (MITCHELL MARSH) को अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 6.50 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को अनुभवी तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. बल्ले और गेंद दोनों से खेल को बदल सके.

जिसके कारण ही मिचेल के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. दिल्ली के अलावा मार्श के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन कैपिटल्स ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. मिचेल मार्श के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ:IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया को इस साल टी20 विश्व कप जीताने वाले मैथ्यू वेड को आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

Exit mobile version