Placeholder canvas

IPL 2022: देवदत्त पडिक्कल के लिए आपस में भिड़ी मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स, इस टीम ने 7.75 करोड़ में खरीदा

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (DEVDUTT PADIKKAL) भी हिस्सा ले रहे थे. पडिक्कल ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (ROYAL CHALLENGERS BANGALOR) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार आईपीएल रिकॉर्ड रखते हैं युवा देवदत्त पडिक्कल

DEVDUTT PADIKKAL

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (DEVDUTT PADIKKAL) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 29 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 31.57 की शानदार औसत से 884 रन बनाए हैं. इस बीच उनका स्टॉइक रेट 125.04 का रहा है. जिसमें देवदत्त ने 6 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है. जिसके अलावा उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 101 का रहा है.

उन्होंने इस बीच 95 चौके और 22 छक्के भी लगाए हैं. सलामी बल्लेबाज के रूप में इस खिलाड़ी ने अपनी एक धाक जमा ली है. वो पॉवरप्ले का फायदा उठा कर आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं. जिसके अलावा वो जिस अंदाज में स्पिन और तेज गेंदबाजी पर बल्लेबाजी करते हैं. उनके इसी अंदाज के कारण ही सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियो ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है.

 राजस्थान रॉयल्स की टीम ने DEVDUTT PADIKKAL को 7.75 करोड़ देकर खरीदा

DEVDUTT PADIKKAL

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (DEVDUTT PADIKKAL) को अब राजस्ठान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 7.75 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज की जरूरत थी. जो पॉवरप्ले में तेजी से रन बना सके.

जिसके कारण ही पडिक्कल के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. राजस्थान के अलावा देवदत्त के लिए 3 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन रॉयल्स ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. देवदत्त पडिक्कल (DEVDUTT PADIKKAL) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.