Placeholder canvas

भारत की जूनियर टीम के सामने भी नहीं टिक सकी नामीबिया, कर्नाटक ने 5 विकेट से रौंद 3-1 से बनाई सीरीज में बढ़त

इन दिनों  कर्नाटक की टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। कर्नाटक की टीम इस समय नामीबिया के दौरे पर है। 9 जून को दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया। जिसमें कर्नाटक की टीम ने और पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाई है और शानदार जीत हासिल की। इस मुकाबले में कर्नाटक की टीम को 254 रन का लक्ष्य मिला।

बता दें कि चौथे मुकाबले में कर्नाटक टीम को 254 रनों का टारगेट दिया गया। जिसको कनार्टक की टीम ने 17 गेंद पहले ही हासिल कर लिया और शानदार जीत दर्ज की।  जीत के साथ ही कर्नाटक ने सीरीज परअपना कब्जा जमा लिया है। वहीं अभी भी एक मैच खेला जाना बाकी है।

नामीबिया ने बनाया 253 रन

बता दें कि नामीबिया ने 253 रन बनाए ।  कर्नाटक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जैसे बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाया। नामीबिया की तरफ से रविकुमार सामर्थ दोनों ने ही 56 रनों की शानदार पारी खेली।

वहीं इन दोनों बल्लेबाज़ो के अलावा स एल आर चेतन ने 47 रनों की नाबाद पारी खेलकर आउट हुए।  नामीबिया टीम की तरफ से  गेंदबाज बेन शिकोंगो ने 9 ओवर में 52 रन देकर 2 विकेट झटके। इसके बावजूद टीम को जीत नहीं मिल सकी।

5 विकेट से कर्नाटक ने जीता मैच

बता दें कि मीबिया की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाया। नामीबिया टीम की तरफ से रविकुमार सामर्थ दोनों ने ही 56 रनों की शानदार पारी खेली।

वहीं इन दोनों बल्लेबाज़ो के अलावा स एल आर चेतन ने 47 रनों की नाबाद पारी खेलकर आउट हुए। नामीबिया टीम की तरफ से  गेंदबाज बेन शिकोंगो ने 9 ओवर में 52 रन देकर 2 विकेट झटके। इसके बावजूद टीम को जीत नहीं मिल सकी।

ये भी पढ़ें-“Virat Kohli से कप्तानी छीनकर BCCI ने नहीं किया अच्छा” WTC फाइनल के दौरान क्यों टीम इंडिया पर भड़के ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर