IND vs SL: INDIAN TEAM टीम के बस में मिले पिस्टल के कारतूस मच गया हंगामा

by Abhinav Srivastava
IPL 2022

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) आज श्रीलंका (SRI LANKA) के खिलाफ तीसरे टी20 मैच की तैयारी कर रही है. जहाँ पर टीम क्लीन स्वीप के इरादे से उतरने वाली है. इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच भी खेले जाने हैं. जहाँ पर पहला टेस्ट मैच मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा. मुकाबले से पहले भारतीय टीम के बस में कारतूस मिले हैं, जिससे हड़कंप मच गया है.

मैच से पहले INDIAN TEAM के बस में मिले कारतूस

Indian team

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज को भारतीय टीम (INDIAN TEAM) ने अपने नाम कर लिया है. आज तीसरा और आखिरी मैच धर्मशाला के मैदान खेला जाने वाला है. इसके बाद टेस्ट सीरीज का आगाज होगा, जिसका पहला मैच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. मोहाली टेस्ट मैच से कुछ दिनों पहले शनिवार को भारतीय टीम के बस में 32 बोर की पिस्टल के कारतूस 32 खोल मिले हैं.

इसके बाद से ही पुलिस जांच में लग चुकी है. इस घटना के बाद से ही सुरक्षाकर्मियो ने पूरे स्टेडियम में चेकिंग की है. इसके साथ ही पुलिस ने सभी कारतूस को अपने कब्जे में कर लिया है. अभी आर अश्विन, मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI), उमेश यादव, हनुमा विहारी (HANUMA VIHARI), सौरभ कुमार होटल में पहुंच चुके हैं. जल्द ही वो अभ्यास भी शुरू कर सकते हैं.

विराट कोहली और ऋषभ पंत जल्द पंहुचेंगे मोहाली

virat-kohli

टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (RISHABH PANT) कल के दिन होटल पंहुच कर अपना आईसोलेशन शुरू कर सकते हैं. मोहाली के मैदान पर विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो अपने 71वें शतक का भी इंतजार खत्म करने का प्रयास करेंगे. वहीं रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) पहली बार भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के टेस्ट कप्तान के रूप में नजर आने वाले हैं. फैंस उनसे सीमित ओवर क्रिकेट वाली सफलता की उम्मीद करते हुए नजर आ रहे हैं.

Published on February 28, 2022 9:07 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00