virat kohli trolled

आईसीसी विश्व कप 2023 में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज 37वां मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेला गया. टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले को सही साबित किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 326 रन बनाया. इसमें सबसे बड़ा योगदान 101 रनों का विराट कोहली का रहा.

विराट कोहली की शतकीय पारी की वजह से भारत ने लगाया रनों का अंबार

टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत की तरफ से पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने किया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पिच को सही से पढ़ा और पॉवरप्ले में 24 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. हालांकि शुभमन गिल 23 रन ही बनाकर चलते बने.

इसके बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला. विराट कोहली ने जहां शतकीय पारी खेली, वहीं श्रेयस अय्यर ने 87 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली. वहीं विराट कोहली ने 83.47 के स्ट्राइक रेट से 10 चौके की मदद से 121 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली.

धीमी पारी की वजह से ट्रोल हुए विराट कोहली

भारतीय टीम जब अपने 326 रनों का बचाव करने उतरी तो मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने साउथ अफ्रीका को शुरुआती झटके दिए. साउथ अफ्रीका अभी इन झटको से उबर ही रही थी कि रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव ने पूरी टीम को सस्ते में ही निपटा दिया. साउथ अफ्रीका की टीम 83 रनों पर आलआउट हो गई और भारत ने ये मैच 243 रनों से जीत लिया.

भारत की जीत के बाद भी फैंस ने बर्थडे बॉय विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया. भारतीय फैंस ने विराट कोहली को धीमी पारी के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया.

आइए देखते हैं कुछ ट्वीट कैसे सोशल मीडिया पर भारत की जीत के बाद भी विराट कोहली को ट्रोल किया जा रहा है.

ALSO READ: “वो पांचवी गेंद थी, जब मुझे लगा….” हार्दिक पंड्या ने कहा बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले ही उन्हें पता था कि अब नहीं खेल पायेंगे विश्व कप