Placeholder canvas

‘शर्म करो ठरकी जय शाह…’ JAY SHAH को फैंस ने जमकर किया ट्रोल तो महेंद्र सिंह धोनी पर हुई प्यार की बारिश

शुक्रवार से आईपीएल (IPL 2023) का रोमांच शुरू हो गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आईपीएल के 16वें (IPL 2023) सीजन की शुरुआत रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुई। जहां बाॅलीवुड के सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) तमन्ना भाटिया (tamanna bhatia) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने रंगारंग परफार्म दी। इस कार्यक्रम में बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Bcci Secretary Jay Shah) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई।

जय शाह ने की यह हरकत

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत अरिजीत सिंह ने अपने सुरीले गानों के साथ की। इसके बाद अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने अपने नृत्य प्रस्तुति से मैदान पर समा बंधा दिया।

इन दोनों की परफार्मेस देखने के बाद स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस खुद को तालियां और सीटियाँ बजाने से नहीं रोक पाए। इनमें बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी शामिल रहे, जिन्होंने रश्मिका मंदाना की डांस परफार्मेस पर खूब सीटियाँ मारी।

जय शाह उनकी इस हरकत के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया। कई लोगों ने उन्हें ठरकी बताया एवं कई लोगों ने कहा कि जय शाह अपने पद की मर्यादा नहीं रखते हैं। वहां इस तरह की हरकतें अक्सर करते हैं। एवं बीसीसीआई सहित कई पूरे भारतीय क्रिकेट जगत को जमकर शर्मिदा महसूस करवाते हैं।

एक साल बाद मैदान में नजर आए धोनी

फैंस के लिए आईपीएल की ओपनिंग कई मायनों में यादगार बन गई। इस ओपनिंग सेरेमनी में बाॅलीवुड के कई कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी।

इसके अलावा ओपनिंग सेरेमनी में क्रिकेट के थला कहे जाने वाले एम एस धोनी भी नजर आए। जिसके कारण फैंस उन्हें देखकर काफी उत्साहित नजर आए। फैंस उनकी एक झलक पाकर बेहद ही खुश नजर आए।

आज का मैच भले ही अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम यानि गुजरात के होम ग्रांउड पर खेला जा रहा था। लेकिन इस स्टेडियम में काफी संख्या में फैंस धोनी की टीम की जर्सी पहने नजर आए, जिसके कारण मैदान में कई जगह पीले समंदर नजर आए। जिससे पता चला कि फैंस धोनी और उनकी टीम को लेकर कितने ज्यादा उत्साहित हैं।

ALSO READ: IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, मात्र 5 IPL मैच खेलने वाले को नीता अंबानी ने दिया मौका