IND VS NAM

भारत की मेजबानी में इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में आईसीसी का वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। हालांकि इस वर्ल्ड कप के लिए 8 टीमों ने पहले से ही क्वालीफाई कर लिया है। बाकी दो टीमों के बीच सभी क्वालीफायर मुकाबले खेले जाएंगे।

इस साल मार्च में आयोजित क्वालीफायर प्लेऑफ में नामीबिया की टीम तीसरे नंबर पर थी, जिसकी वजह से ये टीम वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएगी। जिसके बाद नामीबिया क्रिकेट बोर्ड ने भारत की घरेलू टीम को अपने ही देश में सीरीज खेलने का न्योता दिया है।

कुछ ऐसा है इस सीरीज का शेड्यूल

नामीबिया क्रिकेट बोर्ड ने भारत की घरेलू टीम कर्नाटक को पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने का न्योता दिया है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 2 जून दूसरा मुकाबला 4 तीसरा और चौथा मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा।

जबकि आखिरी मुकाबले की बात करें तो 11 जून को दोनों के बीच यह आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि दोनों टीमों के बीच सभी मुकाबले यूनाइटेड क्रिकेट ग्राउंड में ही खेले जाएंगे।

नामीबिया दौरे के लिए कर्नाटक की टीम

समर्थ आर, विशाल ओनाट, निकिन जोस, केवी सिद्धार्थ, किशन बिदारे, कृतिक कृष्णा, शुभांग हेगड़े, वैशाख विजयकुमार, विद्वाथ कावेरप्पा, अनीश्वर गौतम, लोचन अप्पन्ना, चेतन एलआर, आदित्य गोयल, ऋषि बोपन्ना

ALSO READ: आईपीएल में हिट देश के लिए फुस्स, पहले वनडे में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को दी 6 विकेट से करारी शिकस्त