Placeholder canvas

Independence Day पर भारतीय क्रिकेटर ने दी बधाई, Gautam Gambhir बोले- इश्क का तो पता नहीं, पर जो तुमसे…

आज पूरे भारत में 77 वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया और कई माध्यम से लोग एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. ये वही दिन होता है जब हम आजादी के उस पल को याद करते हैं, जब हजारों वीरों ने अपनी जान का बलिदान देकर देश को आजाद करवाया था. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा जमकर इस दिन को मनाया जा रहा है.

विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा से लेकर गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसे तमाम क्रिकेटरों ने अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है, पर गंभीर ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस दिन को ख़ास बनाया है, वह काफी अलग है.

गौतम गंभीर ने लिखी यह बात

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट करते हुए लिखा तिरंगे का अर्थ शब्दों से कहीं अधिक है, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. वहीं विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट किया और कहा कि मैं अपने भारत को प्यार करता हूं. सभी भारतीयों को मेरी ओर से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, जय हिंद.

इस बीच गौतम गंभीर ने अपने घर पर तिरंगा फहराने की वीडियो शेयर करते हुए इंडिपेंडेंस डे (Independence Day) की बधाइयां अपने फैंस को दी और लिखा कि इश्क का तो पता नहीं पर जो तुमसे है वह किसी और से नहीं.

इन खिलाड़ियों ने भी मनाया आजादी का जश्न

सोशल मीडिया पर कोई तिरंगा फहराकर तो कोई अपने आपको तिरंगा के तीन रंगों में रंग कर इस दिन को मना रहा है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की हार्दिक शुभकामनाएं दी है. वहीं आकाश चोपड़ा ने भी अपने फैंस को इस दिन पर बधाई दी है.

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बच्चे खेतों में तिरंगा लेकर दौड़ लगा रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. आइए अपने स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करें और देश को शांति, सद्भाव और प्रगति के पथ पर ले जाने का संकल्प ले.

ALSO READ:Asian Games: एशियन गेम्स 2023 से पहले भारत को बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने नाम लिया वापस