Placeholder canvas

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने क्रिकेट को किया शर्मसार, मैच फिक्सिंग में आया नाम, विश्व कप में भी टीम का था हिस्सा

by NISHU
IPL 2023 CSK

मैच फिक्सिंग एक ऐसा जुर्म माना जाता है जो किसी भी खिलाड़ी के करियर को पूरी तरह तबाह भी कर सकता है. आज ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं जो मैच फिक्सिंग के चलते अपने करियर को बर्बाद करके बैठे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक खिलाड़ी के साथ भी ऐसा ही हुआ है, जिनके ऊपर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया है.

कोलंबो में मुख्य मजिस्ट्रेट अदालत ने मैच फिक्सिंग के आरोप में श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ जांच शुरू करने के बाद उनके विदेश यात्रा पर फिलहाल प्रतिबंध लगा दिया है.

CSK के इस खिलाड़ी पर लगा आरोप

हम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं सचित्र सेनानायके हैं, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के टीम में शामिल थे और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी कई मुकाबले खेल चुके हैं. इस वक्त जैसी उनकी स्थिति है वह आने वाले समय में और भी ज्यादा बढ़ सकती है.

आपको बता दें कि 2020 में श्रीलंका प्रीमियर लीग के दौरान भी उन पर मैच फिक्स करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था और उनके विदेश यात्रा करने पर 3 महीने का बैन लगा दिया गया था, जहां एक बार फिर से इस खिलाड़ी के ऊपर खतरा करने लगा है.

पूरी तरह खराब हो चुकी है छवि

श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी सेनानायके ने 2012 से 2016 के बीच 1 टेस्ट, 49 वनडे और 24 टी-20 मुकाबले खेले है. आपको बता दें कि 2020 में लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में सेनानायके पर मैच फिक्स करने के लिए दुबई से टेलीफोन के जरिए दो क्रिकेटर से संपर्क करने का आरोप था, जहां एक बार फिर से इस तरह के मामले उजागर होने के बाद इस खिलाड़ी के करियर पर इसका बुरा असर पड़ सकता है.

ALSO READ:अभिषेक मल्हान “फुकरा” के फैंस के लिए बुरी खबर, हॉस्पिटल में एडमिट हुए अभिषेक, हाथ जोड़ लोगों से कही यह बात

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00