Placeholder canvas

IND vs WI: मैच शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग-11 हो गई लीक, रोहित शर्मा इन प्लेयर्स को देंगे मौका!

आज ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल के मैदान पर रोहित शर्मा  की कप्तानी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम पहले से ही सीरीज में 1-0 से आगे है. अगर आज का मैच भारत जीतता है तो वह 2-0 सीरीज पर कब्जा कर लेगा. आइए इस लेख में दूसरे वनडे के प्लेइंग इलेवन पर चर्चा करते हैं.

इन बल्लेबाजों को मिल सकता है मौका

कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को खेलना दूसरे वनडे में भी तय है. पहले वनडे मे शुभमन गिल के साथ ईशान किशन को ओपनिंग करने का मौका मिला था लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे वनडे में रोहित-गिल ही पारी की शुरुआत करेंगे.

वहीं तीन नम्बर पर विराट कोहली खेलने आएंगे, जिनको पहले वनडे में बल्लेबाजी करने का मौका नही मिला था. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आएंगे.

जडेजा और हार्दिक को मौका मिलना तय

हरफनमौला क्रिकेटर के रूप में रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या को मौका दिया जाएगा. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को विश्व कप के लिए भारत का ट्रम्प कार्ड माना जा रहा है और अगर यह दोनों बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो भारत विश्व चैम्पियन बन सकता है.

इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

उमरान मलिक को पहले वनडे में मौका मिला था. लेकिन दूसरे वनडे में उमरान मलिक के जगह जयदेव उनादकट को मौका मिल सकता है.

वहीं बाकि तेज गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर और मुकेश कुमार को मौका दिया जाएगा. स्पिनर के रूप में शानदार फाॅर्म में चल रहे कुलदीप यादव को मौका मिलेगा.

दूसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट और मुकेश कुमार

ALSO READ: IND vs WI: दूसरे वनडे में नहीं खेलेगा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी! पहले मैच में रहा था फ्लॉप