Placeholder canvas

IND vs WI: 26 की उम्र में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, अब कप्तान और कोच नहीं देंगे 1 भी मौका!

by Mayank Tripathi
team india

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को ब्रिजटाउन के केसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में मेजबानों ने टीम इंडिया को 80 गेंदों के शेष रहते हुए 6 विकेट से करारी शिकस्त दी।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40.5 ओवर में 181 रनों का स्कोर तैयार किया था। जिसे कैरिबियाई बल्लेबाजों ने 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज ने इस जीत के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया की बराबरी कर ली है। अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई हैं।

खत्म हो जाएगा इस बल्लेबाज का करियर

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए इस मुकाबले में कैरिबियाई टीम के एक खिलाड़ी ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। सीरीज की शुरुआत में उम्मीद की जा रही थी कि वह अपने खेल से भारतीय गेंदबाजों की छुट्टी कर देगा। लेकिन मैदान पर ऐसा होते नहीं दिखा है। माना जा रहा है कि 26 साल की उम्र में अब इस खिलाड़ी का करियर खत्म हो जाएगा।

हम यहां जिस खिलाड़ी की चर्चा कर रहे हैं उसका नाम शिमरोन हेटमायर है। 26 वर्षीय खिलाड़ी को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में जगह मिली। लेकिन वह इस मौके को भुनाने में नाकाम साबित हुए।

अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में उनके बल्ले से महज 20 रन निकले हैं। वह पिछले दोनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं। पहले वनडे में वह सिर्फ 11 रन बना सके। दूसरे मैच में हेटमायर सिर्फ 9 रन ही बना सके और कुलदीप यादव का शिकार बन बैठे।

खिलाड़ी का करियर

बात करें इस धाकड़ बल्लेबाज के करियर की तो उन्होंने अपने अब तक के इंटरनेशनल करियर में वेस्टइंडीज के लिए 16 टेस्ट, 49 वनडे और 50 टी20 मैच खेले हैं।

इनमें शिमरोन हेटमायर ने बाएं हाथ के बल्लेबाज हेटमायर ने अभी तक 16 टेस्ट, 49 वनडे और 50 टी20 क्रमशः 838, 1467 और 797 रन बनाए हैं।

ALSO READ: टीम इंडिया को मिला बेन स्टोक्स जैसा विस्फोटक ऑलराउंडर, हार्दिक पंड्या के करियर पर मंडराया खतरा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00