shoaib akhtar

एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच जबरदस्त मुकाबला बीते दिन खेला गया। इस मैच में  भारतीय टीम ने जीत के साथ फाइनल का टिकट कटवा लिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। अब टीम की नज़र ट्रॉफी जीतने पर टिकी है।

11वीं बार एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत

बता दें कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने 41 रनों से जीत दर्ज की। इसी के साथ भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में 11वीं बार पहुंच गई है। अब टीम इंडिया का सामना खिताब के लिए पाकिस्तान या श्रीलंका से होगा। इसका निर्णय 14 सितंबर को होने जा रहे पाकिस्तान बनाम श्रीलंका मैच पर निर्भर करेगा। 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाएगा।

पूर्व गेंदबाज ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

इस बीच सोशल मीडिया पर भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) मैच को लेकर तमाम मीम्स वायरल हुए। ट्रोलर्स ने भारतीय खिलाड़ियों को निशाना बनाते हुए दावा किया कि भारत ने पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर करने के लिए इस मैच को फिक्स कर लिया था। इस पर अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत खुद एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंचने की लड़ाई लड़ रहा था।

शोएब अख्तर ने कहा कि,

“मुझे नहीं पता कि आप लोग क्या कर रहे हैं। मुझे यह कहते हुए मीम्स और संदेश मिल रहे हैं कि भारत ने मैच फिक्स कर लिया है। वे पाकिस्तान को जानबूझकर टूर्नामेंट से बाहर करना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि,

“क्या आप ठीक हैं? श्रीलंका अपना बेस्ट प्रदर्शन किया। वेलालेज और असालंका ने क्या बेहतरीन गेंदबाजी की। आपने उस 20 साल के बच्चे को देखा? उसने 43 रन बनाए और 5 विकेट लिए। मुझे भारत और अन्य देशों से फोन आ रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि भारत जानबूझकर हार रहा है।”

ALSO READ:वनडे विश्वकप 2023 के लिए अफगानिस्तान ने किया टीम का ऐलान, भारत के लिए बनाया प्लान, विराट के दुश्मन का कराया एंट्री