Placeholder canvas

IND vs SL: दूसरे टी20 में बदल जाएगी भारतीय टीम की प्लेइंग XI ! इस खिलाड़ी को आजमाएंगे रोहित शर्मा

भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) 26 फरवरी शनिवार को सीरीज जीत के इरादे से खूबसूरत वादियों से सजे और देश के सबसे ऊंचे स्टेडियम धर्मशाला के HPCA, (Himachal Pradesh Cricket Association) स्टेडियम पर उतरेगी। विश्व की सभी क्रिकेट टीम इस वक्त अक्टूबर और नवंबर के बीच होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के हिसाब से टीम का चुनाव कर रही हैं। इसी क्रम में भारतीय टीम भी कई प्रयोग करती नजर आ रही है। जिसके बाद अब सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ सीरीज जीत के लिए इस Playing XI के साथ उतर सकती है।

सलामी जोड़ी में रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी हिट

ISHAN KISHAN

पहले मैच में जिस तरह रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ने धुआधार पारी खेली थी। इसे देखते हुए ऋतुराज गायकवाड़ की कलाई में लगी चोट के बाद ये दोनों खिलाड़ी एक बार फिर टीम के लिए शुरुआत करते दिखेंगे। साथ ही केएल राहुल की अनुपस्थिति में ईशान किशन अच्छी भूमिका निभा सकते हैं।

श्रेयस अय्यर की मिडिल ऑर्डर

shreyas

मिडिल ऑर्डर में जिस विस्फोटक अंदाज से श्रेयस अय्यर ने टीम के स्कोर को अंत में 199 तक पहुंचाया था। उसके बाद इस खिलाड़ी को क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के विश्व कप के लिए फिनिशर की भूमिका दी जा सकती है। सीरीज में मौकों के साथ खिलाड़ी को विश्व कप के लिए तैयार किया जा सकता है।

संजू सैमसन को मिलेगा मौका

संजू सैमसन

श्रीलंका के खिलाफ संजू सैमसन को स्क्वाड के साथ साथ पहले टी20 में भी जगह मिली थी। हालांकि उन्हें खेलने का मौका नही मिला। लेकिन प्रेस कांफ्रेंस में जिस तरह रोहित शर्मा ने संजू सैमसन की तारीफ की थी, उसे देखकर कहा जा सकता है कि खिलाड़ी को सीरीज के तीनों मैच में मौका मिलेगा।

ALSO READ:IPL 2022: दो ग्रुप में बंटी 10 टीमें, CSK और Mumbai Indians नहीं है एक ग्रुप में, जानिए आईपीएल 2022 का शेडयूल

बालिंग यूनिट में रवि विश्नोई को मिल सकता है मौका

रवि बिश्नोई

दूसरे मैच में सीरीज जीत के किए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल और रवि विश्नोई को जगह मिलना लगभग तय है। इसी के साथ दीपक हुडा के साथ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर और रविंद्र जडेजा को मौका मिल सकता है।

दूसरे मैच के लिए संभावित प्लेइंग XI

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा ( कप्तान), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल

ALSO READ:IND vs SL: Shreyas Iyer का खुलासा उप कप्तान जसप्रीत बुमराह को रिश्वत देने की किया कोशिस, ईशान किशन पर कही बड़ी बात