Placeholder canvas

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा आजमाएंगे इन खिलाड़ियों पर हाथ, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत

एशिया कप 2023 के तहत मंगलवार को भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला जाएगा। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में टीम इंडिया पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। उम्मीद है कि रोहित शर्मा इस मैच में धाकड़ प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे।

सलामी बल्लेबाजी

भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल सलामी बल्लेबाजी करते नज़र आएंगे। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में दोनों खिलाड़ियों ने विस्फोटक साझेदारी निभाई थी। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 100 से अधिक रनों की पार्टनरशिप की थी।

मिडिल ऑर्डर

इस मैच में नंबर 3 पर धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली उतरेंगे। नंबर 4 पर केएल राहुल को मौका मिलेगा। इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक ठोका है। नंबर 5 पर बतौर विकेटकीपर ईशान किशन को उतारा जाएगा। इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका नहीं मिलेगा।

ऑलराउंडर

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच होने वाले इस मुकाबले में ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा उतरेंगे। दोनों इस वक्त फॉर्म में चल रहे हैं और विरोधी टीमों के लिए गेंद और बल्ले दोनों से काल बने हुए हैं।

गेंदबाजी

तेज गेंदबाजी यूनिट की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह पर होगी। इसमें उनका साथ मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज देंगे। शमी इस मुकाबले में वापसी करेंगे। उन्हें शार्दुल ठाकुर की जगह प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा। वहीं, स्पिन गेंदबाज के तौर पर कुलदीप यादव को मौका मिलेगा।

IND vs SL मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।

ALSO READ: वनडे विश्व कप 2023 के लिए हुई न्यूजीलैंड की 15 सदस्सीय टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला मौका, ये दिग्गज बना कप्तान