Placeholder canvas

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव, पहली बार इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है डेब्यू का मौका

by Abhishek Yadav
IND VS SL RAJAT PATIDAR

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच अगले साल की शुरुआत में तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से होगी, जिसमें टीम इंडिया मेहमान टीम को मात देने के लिए उतरेगी। वहीं, वनडे सीरीज का आगाज 10 जनवरी से होगा।

बहरहाल, आज हम आपको तीन ऐसे प्लेयर्स के विषय में बताएंगे जो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं।

राहुल त्रिपाठी

इस लिस्ट में पहला नाम धाकड़ बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का है। उन्हें पिछले कई श्रृंखलाओं में टीम का हिस्सा बनाया जा चुका है लेकिन अभी तक ये खिलाड़ी अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू का इंतजार कर रहा है। इस खिलाड़ी ने अपने अब तक के करियर में 76 आईपीएल मैच खेले हैं, इनमें राहुल ने 27.66 के औसत से 1798 रन बनाए हैं।

वहीं, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 93 रनों का रहा है। उम्मीद है कि भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) सीरीज के जरिये 31 वर्षीय खिलाड़ी इस बार अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने में सफल होंगे।

तिलक वर्मा

इस लिस्ट में दूसरा नाम तिलक वर्मा का दर्ज है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया था। मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 14 मैचों में 36.09 के शानदार औसत से 397 रन बनाए थे।

इस दौरान वर्मा के बल्ले से 29 चौके और 16 छक्के निकले थे। बल्लेबाज के इस प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद है कि सेलेक्टर्स तिलक वर्मा को भारतीय टीम का हिस्सा बना सकते हैं।

ALSO READ: दूसरे दिन मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

रजत पाटीदार

29 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार को भी भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) सीरीज के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है। उन्होंने पिछली साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल में डेब्यू किया था। वहीं, आईपीएल 2022 में भी आरसीबी की तरफ से खेलते हुए देखा गया था।

रजत पाटीदार ने अपने अब तक के आईपीएल करियर में 12 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 40.4 के बेहतरीन औसत से 404 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 112 रनों का रहा है।

ALSO READ: बल्ले से 40 रन के बाद कुलदीप और सिराज ने बांग्लादेश को गेंद से नचाया, 404 रनों के जवाब में 133 पर ढेर हुए टाइगर्स के 8 विकेट 

Published on December 23, 2022 11:59 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00