Placeholder canvas

IND vs SL: रोहित, विराट और राहुल द्रविड़ को नजरअंदाज कर इस भारतीय खिलाड़ी को मोहम्मद सिराज ने इस खिलाड़ी को दिया श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन का श्रेय

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस दौरान टीम 39.4 ओवर में 215 रन पर सिमट गई है। 

कुलदीप ने वापसी में किया कमाल, युवा श्रीलंकाई बल्लेबाज का डेब्यू पर अर्धशतक

भारत के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए चहल की जगह खेल रहे कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट लिए। श्रीलंका के लिए डेब्यू कर रहे युवा नुवानीडु फर्नांडों ने अर्धशतक शतक जड़ा। वहीं, कुसल मेंडिस ने 34 रनों का योगदान दिया। विकेटकीपर बैट्समैन कुसल मेंडिस 34 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हुए। 

इसके अलावा वानिंदु हसरंगा ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए। चमिका करुणारत्ने महज 17 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके लगाए। दुनिथ वेल्लालागे 34 गेंदों का सामना करते हुए 32 रन बनाकर आउट हुए। 

ALSO READ:न्यूजीलैंड सीरीज के लिए अभी तक नहीं हुआ Team India का ऐलान, इस बात को लेकर फंस गया है पेंच

सिराज ने की एक बार फिर गेंद से कमाल की शुरुआत

मोहम्मद सिराज ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए शुरू में ही अविष्का फर्नांडो को पवेलियन भेज दिया था। वे 17 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए। सिराज ने 5.4 ओवरों में 30 रन देते हुए 3 विकेट झटके।

उन्होंने मिड इनिंग्स ब्रेक में बातचीत के दौरान कहा,

“गेंद पर्याप्त तेजी से नहीं आ रही थी और पर्याप्त स्विंग भी नहीं थी। इसलिए विकेट लेने और दूसरे गेंदबाजों की मदद करने की उम्मीद में एक छोर से दबाव बनाए रखने के लिए स्टंप से स्टंप गेंदबाजी करने की योजना थी। केएल ने मुझे बताया कि यह एक ओवर के बाद स्विंग करना बंद कर देता है, इसलिए मैंने हार्ड लेंथ पर स्विच किया। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट है, लेकिन कुलदीप ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की जिससे मध्यक्रम टूट गया। आउटफील्ड काफी तेज है इसलिए बल्लेबाजों के लिए संदेश है कि गेंद को देखो और खेलो।”

ALSO READ:“क्यों उनका करियर बर्बाद कर रहे हो….” इन 2 खिलाड़ियों को भारत की प्लेइंग 11 में न देखकर भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार