Placeholder canvas

IND vs SL: “हमने सोचा था कि…..” रोहित शर्मा ने बताया क्यों 98 रनों पर आउट होने के बाद भी दासुन शनाका से दोबारा कराई बल्लेबाजी

by Jayesh Tandan
ROHIT SHARMA ON DASUN SHANAKA MANKADING

भारत ने पहले वनडे मैच (IND vs SL) में मंगलवार को श्रीलंका को 67 रन से हराकर तीन मैच की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे जिसके जवाब में श्रीलंका केवल 306 रन ही बना सकी। भारत की ओर से विराट कोहली ने शतक लगाया और उमरान ने तीन विकेट लिए।

टीम में वापसी कर रहे रोहित शर्मा ने लगाया अर्धशतक

भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 83 जबकि शुभमन गिल ने 70 रन की पारी खेली। वहीं कोहली ने 113 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से कासुन रजिता ने तीन विकेट चटकाए। इसके जवाब में श्रीलंका 8 विकेट खो कर केवल 373 रन ही बना पाई। श्रीलंका कप्तान शानका ने शतक जड़ा। 

टीम के प्रदर्शन से खुश हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“वास्तव में बहुत प्रभावित हुआ। हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, यह सभी बल्लेबाजों का शानदार प्रयास था। मंच सभी बल्लेबाजों के लिए तैयार था, मुझे लगा कि हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। मैं ज्यादा क्रिटिकल नहीं होना चाहता, क्योंकि परिस्थितियां आसान नहीं थीं। हल्की रोशनी में गेंदबाजी करना आसान नहीं था, खासकर जब ओस आती है। अगर आप जीतना चाहते हैं तो सभी को साथ में आना होगा, लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी की।”

ALSO READ: “गेंद नहीं ये गोली फेंकते है…” उमरान मलिक ने डाली अब तक की सबसे तेज गेंद, तोड़ डाले सभी पुराने रिकॉर्ड, गेंद की स्पीड जानकर नही होगा यकीन

रोहित शर्मा ने आगे कहा,

“आपको उन आधे मौकों को लेने के लिए खेल में शामिल होना होगा। आपके पास हमेशा एक संपूर्ण खेल नहीं होने वाला है, एक समूह के रूप में काम करने के लिए कुछ निश्चित क्षेत्र हैं। सभी ग्यारह सदस्यों को सामूहिक रूप से प्रयास करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं पता था कि शमी ने ऐसा (रन आउट) किया है, वह 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहा था। उसने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह शानदार था, हम उसे इस तरह आउट नहीं कर सकते। ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में हमने सोचा था, उसे सलाम, वह वास्तव में अच्छा खेला।”

ALSO READ: 10 चौके और 1 छक्के की मदद से तूफानी शतक जड़कर VIRAT KOHLI ने सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड की कर ली है बराबरी, अब अगले मैच में टूटना तय!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00