Placeholder canvas

World Cup 2023 में क्या फिक्स है भारत-पाकिस्तान का मैच? 3 महीने पहले ही लीक हुआ प्लान, ये टीम बनेगी विजेता

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले के लिए फैंस पूरी तरह से उतावले रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. दरअसल इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) मे पाकिस्तान और भारत के बीच महा मुकाबला होना है, जहां अभी 3 महीने पहले ही मैच फिक्सिंग प्लान लीक होने की बात सामने आ रही है.

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 5 अक्टूबर को भारत की मेजबानी में वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है. माना जा रहा है कि 15 अक्टूबर को महा मुकाबला होगा, जिसके लिए अभी से ही तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं.

IND vs PAK मुकाबले को लेकर हुआ खुलासा

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) महा मुकाबले के लिए दुनिया के कोने- कोने से फैंस पहुंचते हैं और अपने पसंदीदा टीम का हौसला बढ़ाते हैं, पर इस वक्त देखा जाए तो 3 महीने पहले ही मैच के फिक्स होने की खबरें सामने आ रही हैं.

एक स्क्रीनशॉट को शेयर किया जा रहा है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच फिक्स है जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया 97 रनों के अंतर से जीतेगी. इतना ही नहीं यह तक कहा गया है कि विराट कोहली इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच होंगे.

इस तरह हारेगी पाकिस्तान

अगर इस स्क्रीन शॉट पर भरोसा किया जाए तो यह तय है कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ शतक करेंगे और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता देंगे. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 334 रन बनाएगी, जिसमें विराट कोहली 83 गेंदों पर 119 रनों का योगदान देंगे.

उसके बाद बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 237 रनों पर ही आउट हो जाएगी, जिसमें मोहम्मद सिराज बेस्ट बॉलर रहेंगे, जो इसमें तीन विकेट की सफलता हासिल करेंगे. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि इसमें कितनी सच्चाई है या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर यह काफी रूप से चर्चा का विषय चल रहा है.

ALSO READ:भारत-पाकिस्तान मैच से बेहतर क्वालिटी तो….. सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप से पहले क्यों कह दी ऐसी बात