Placeholder canvas

IND vs PAK: बारिश की वजह से रद्द हुआ तो कैसे निकलेगा मैच का परिणाम? जानिये एशिया कप का नियम

एशिया कप का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच में खेला गया जिसे पाकिस्तान की टीम में 238 रनों के बड़े अंतर के साथ जीत कर अपने नाम किया। वहीं दूसरी तरफ फैंस को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबला का काफी बेसब्री से इंतजार है। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में 2 सितंबर को खेला जाएगा। भारतीय समय के मुताबिक के मुकाबले 3:00 बजे से शुरू होगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले फैंस के लिए एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। क्या है पूरी खबर आई है बताते हैं।

भारत पाक मुकाबला पर मंडराए बादल

एक्यूवेदर की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महा मुकाबले में बारिश के बादल मंडरा रहे हैं। 2 सितंबर के दिन श्रीलंका के कैंडी में बारिश होने की संभावना है रिपोर्ट के मुताबिक एक 2 सितंबर को 70% बारिश की संभावना बन रही है।

क्या कहता है नियम

नियम के मुताबिक अगर मुकाबले के दिन बारिश हो जाती है तो दोनों ही टीमों के बीच बराबर के अंक बांट दिए जाते हैं। इस मैच के लिए कोई भी रिजल्ट नहीं निकलेगा। लेकिन बता दें पाकिस्तान की टीम सीधा सुपर 4 में अपनी जगह बना लेगी।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, उस्मा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह और शाहीन शाह आफरीदी.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

ALSO READ:इस भारतीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए किया डेब्यू, साउथ अफ्रीका में अपनी घातक गेंदबाजी से मचाया कोहराम!