Placeholder canvas

IND vs PAK: ‘वापस चलो..नसीम और ऋषभ दोनों ही…’ 191 रनों पर आल आउट हुई पाकिस्तान टीम, तो जमकर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आज वनडे विश्व कप 2023 का 9वां लीग मैच खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया। बाबर आजम की सेना भारत के खिलाफ 42.5 ओवर में 191 रनों पर ऑलआउट हो गई।

भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला

बता दें कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच विश्व कप के तहत ये 8वां मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पिछले 7 मैचों में जीत दर्ज की है। फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की सेना इस जीत के  क्रम को बरकरार रखने में कामयाब होगी और विरोधी टीम को करारी शिकस्त देगी।

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां पहुंची हैं। इनमें अनुष्का शर्मा से लगाकर शंकर महादेवन, अरिजीत सिंह तक सब शामिल हैं। वहीं, स्टेडियम पर खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को भी देखा गया।

ये अभिनेत्री इस हाईवोल्टेज मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए अहमदाबाद पहुंची। उर्वशी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। एक्ट्रेस को मैदान पर देखकर फैंस को ऋषभ पंत और नसीम शाह की याद आ गई।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

उर्वशी को स्टेडियम में देखकर फैंस ने दिलचस्प रिएक्शन दिए। सोशल एक यूज़र ने लिखा, “वापस चलो, नसीम और ऋषभ दोनों नहीं आए हैं। दूसरे यूज़र ने लिखा कि, “आज के मैच में ऋषभ पंत और यहां तक कि नसीम शाह भी नहीं हैं, तो ये यहां किसके लिए आई है।”

आइये देखते हैं फैंस के रिएक्शंस…

ALSO READ: IND vs PAK: विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बनाई रणनीति अगले ही गेंद पर फंसा पाकिस्तानी ओपनर, लौटना पड़ा पवेलियन, देखें वीडियो