भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच शुक्रवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। वहीं, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम की कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। तेज गेंदबाज लगभग 1 साल बाद मैदान पर वापसी करेंगे। उम्मीद है कि बुमराह घातक गेंदबाजी करते नज़र आएंगे।

आज हम आपको 3 ऐसे प्लेयर्स का नाम बताएंगे जो मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीत सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह

भारत बनाम आयरलैंड (IND vs IRE) सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो रही है। 327 दिनों बाद ये खिलाड़ी मैदान पर बतौर कप्तान वापसी करेगा। उम्मीद है कि तेज गेंदबाज अपने पुराने एक्शन में नज़र आएंगे। बुमराह ने भारत के लिए अपने अब तक के करियर में 60 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 70 विकेट चटकाए हैं। बुमराह इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीत सकते हैं।

पॉल स्टर्लिंग

इस सीरीज में आयरलैंड के बल्लेबाजी ऑलराउंडर पॉल स्टर्लिंग भी मैन ऑफ द सीरीज के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं। ये खिलाड़ी इस वक्त फॉर्म में चल रहा है और विरोधियों के लिए काल बना हुआ है। पॉल स्टर्लिंग ने अपने अब तक के अंतरराष्ट्रीय करियर में 129 टी20 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 136.20 के स्ट्राइक रेट से 3397 रन बनाए हैं।

रिंकू सिंह

भारत बनाम आयरलैंड (IND vs IRE) सीरीज के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह को सेलेक्ट किया गया है। इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। रिंकू ने आईपीएल के 16वें सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 14 मुकाबले खेले। इनमें उन्होंने 149.52 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए हैं। ये खिलाड़ी अगर अपने प्रदर्शन को दोहराने में कामयाब हुआ तो मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीत सकता है।

ALSO READ:IND vs IRE: लगभग सालभर बाद टीम इंडिया में लौटा ये खिलाड़ी, मिनटों में आयरलैंड की कर देगा छुट्टी!