Placeholder canvas

IND vs BAN: भारत के लिए नासूर बन चूका है ये खिलाड़ी, एक बार फिर हुआ फ्लॉप, अब टीम इंडिया से बाहर होना तय!

आज से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। जहां इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद कई तरह के बदलाव किए गए हैं। वहीं फैंस भारत की प्लेइंग इलेवन मैच खिलाड़ी के होने पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में देखकर उनके फैंस नाराज है और इसी वजह से इस खिलाड़ी को भारत प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने की मांग भी कर रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए नासूर बना ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम की कमान केएल राहुल को सौंपी गई तो वहीं उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा को बनाया गया। भारतीय टीम की कमान मिलने के बाद जहां उनके फैंस को राहुल से बेहद उम्मीदें थी।

तो वहीं उन्होंने पहली पारी में महज 22 रन बनाकर पवेलियन का रास्ता देख लिया, जिसके बाद केएल राहुल के फैंस उनसे और ज्यादा नाराज हो गए हैं। इस खिलाड़ी को प्लेइंग लेवल से बाहर करने की मांग करने लगे हैं।

Read More : खुशखबरी! पहले टेस्ट से बाहर हुआ बांग्लादेश का यह धाकड़ गेंदबाज, भारत की राह हुई आसान

राहुल की वजह से नहीं मिल रहा इन खिलाड़ियों को मौका

बता दें टीम की कमान संभालने वाले केएल राहुल ने पिछली 6 टेस्ट पारियों में टीम इंडिया के लिए एक भी शतक नहीं बनाया है लगातार फ्लॉप पर दर्शन देने वाले केएल राहुल को वनडे और टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से खूब मौके दिए गए हैं।

लेकिन खिलाड़ी एक भी मौके को भुनाने में कामयाब नहीं हुए हैं इतना ही नहीं केएल राहुल की मौजूदगी में कई सारे टैलेंटेड युवा खिलाड़ियों का कैरियर भी बर्बाद हो रहा है। जिसने पृथ्वी शा और मयंक अग्रवाल जैसे बढ़िया उदाहरण सबके सामने मौजूद है।

Read More : 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका 2022 के साथ ही खत्म हुआ करियर, अब शायद ही दोबारा मिले टीम इंडिया में मौका, संन्यास ही है आखिरी रास्ता