Placeholder canvas

IND vs AUS: गोली की तरह तेज गेंदबाजी करने वाले इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भी मौका, रोहित शर्मा हमेशा करते हैं नजरअंदाज

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसका पहला मुकाबला भारत ने जीतकर सीरीज पर बढ़त हासिल कर ली है. वही आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के के बीच चल रही सीरीज में केवल बेंच पर बिठाया जा रहा है और रोहित शर्मा द्वारा एक बार भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका देने के बारे में नहीं सोचा जा रहा है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा मौका

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं स्टार गेंदबाज उमेश यादव है जिन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मौका नहीं दिया गया और काबिलियत रहने के बावजूद भी उन्हें लगातार बेंच पर बिठाया जा रहा है.

पहले मुकाबले में मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को मौका दिया गया था, जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है. ऐसे में आगे भी इन दोनों खिलाड़ियों का खेलना पक्का है.

शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिल रहा मौका

उमेश यादव की अगर बात करें तो साल 2013 में इस खिलाड़ी ने चैंपियंस ट्रॉफी खेलने वाली भारतीय टीम में हिस्सा लिया जिन्होंने टीम इंडिया के लिए 54 टेस्ट मैच में 165 विकेट, 75 वनडे मैच में 106 विकेट और 9 टी-20 मैचों में 12 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके बावजूद भी शानदार आंकड़े होने पर उन्हें लगातार टीम से बाहर रखा जा रहा है.

ALSO READ:Hardik-Natasha Stankovic Marriage: नताशा और हार्दिक की शादी में बेटे ने लूटी महफिल, वेडिंग फोटोज को देख दिल हार बैठेंगे आप

बस एक कदम दूर है भारत

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने 132 रनों से जीतकर 1-0 से सीरीज पर बढ़त हासिल कर ली है. ऐसे में भारत की यही रणनीति होगी कि आगे के बचे मुकाबले जीतकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करें.

ALSO READ: Aishwarya Rai से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, हॉटनेस में मलाइका और उर्वशी भी हैं फेल