hardik pandya natasha stankovic marriage pictures

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya and Natasha Stankovic) क्रिकेट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। कोर्ट मैरिज के तुरंत बाद, इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे अगस्त्य का वेलकम किया। उन्होंने इस साल वैलेंटाइन डे पर फिर से शादी करने का फैसला किया।

मंगलवार को नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उदयपुर में अपनी विश पूरी कीं। उनकी शादी किसी सपने से कम नहीं लग रही थीं, नताशा ने शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन किया गया एक खूबसूरत कस्टम मेड व्हाइट गाउन पहना था।

नताशा स्टेनकोविक के व्हाइट वेडिंग गाउन ने मचाया तहलका

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक एक बहुत ही लविंग जोड़ी हैं। उन्होंने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और कुछ ही समय में ये इंटरनेट पर वायरल हो गईं।

हार्दिक ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि नताशा स्टेनकोविक व्हाइट गाउन में किसी परी जैसी लग रही थीं। नताशा ने एक फिटेड गाउन पहना था, जिसमें नेचुरल मोतियां जड़ी गईं थीं।

ALSO READ-टेनिस से संन्यास के बाद Sania Mirza की क्रिकेट में हुई वापसी, विराट कोहली की RCB में मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने दोबारा की शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने दोबारा मन्नतें पूरी करने की बात कही है। उनकी पोस्ट में लिखा था,

“हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में धन्य हैं।”

हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, साल 2020 में कोविड-19 की वजह से काफी कम लोग इनकी शादी में पहुंच सके थे। अब हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा ने तीन साल बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर एक बार फिर शादी की है।

ALSO READ-IND vs AUS 2nd Test: 3 बदलाव जिनके दम पर दूसरे टेस्ट मैच में भारत को हराकर, दिल्ली में बाउंस बैक कर सकती है टीम इंडिया

Published on February 15, 2023 8:08 pm