Placeholder canvas

IND vs AUS: राहुल या गिल नहीं, चौथे टेस्ट में यह बल्लेबाज बनेगा रोहित का सबसे घातक ओपनर! अकेले मैच पलतने का रखता है मादा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है। इस सीरीज के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें भारत ने दो मुकाबले तो वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम ने एक मुकाबला जीतने का काम किया है। अभी सीरीज का आखिरी और चौथा मुकाबला 9 मार्च से 13 मार्च तक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम का एक मुकाबला जीत जाने के रोहित शर्मा एंड कंपनी अपनी टीम को और मजबूत कर सकते हैं और टीम में कैसे घातक खिलाड़ी के एंट्री हो सकती है। जो रोहित शर्मा के साथ दिखाई दे।

Read More : Under 19 World Cup: फाइनल के लिए होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना, जानिए कब, कहा कैसे देख सकते है लाइव मैच

ये घातक बल्लेबाज बनेगा रोहित का पार्टनर

दरअसल हम जिस हम खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन है। 23 साल के विस्फोटक बल्लेबाज इशान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में रोहित के साथ मैदान पर ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैं। ईशान किशन साथ ही विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी संभाल सकते हैं। शुभमन गिल को नंबर पांच पर शिफ्ट किया जा सकता है।

नहीं हुआ कोई भी अधिकारी ऐलान

बता दें कि बीसीसीआई ने इसको लेकर के अभी तक कोई भी अधिकारी बयान नहीं किया है। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया ने बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद टीम को लोअर ऑर्डर में किसी विस्फोटक बल्लेबाज की जरूरत थी।

इसी के चलते ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया था लेकिन शुरुआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला उनकी जगह भारत को मैदान में उतारा गया था। लेकिन उन्होंने भी अपने पास किया है जिसकी वजह से रोहित शर्मा ईशान को मौका दे सकते हैं।

अहमदाबाद टेस्ट की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव.

Read More : हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भारत पर लगाया बेईमानी का आरोप, कहा “अंपायर को सब पता चल गया है और अब…