Placeholder canvas

IND vs AUS: रोहित शर्मा नहीं खायेंगे इस खिलाड़ी पर तरस, अपनी टीम को चैंपियन बनाने के बावजूद इंदौर टेस्ट मैच से बाहर होगा ये धाकड़ खिलाड़ी!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जहां भारतीय टीम पहले से ही 2-0 से सीरीज में बढ़त बनाकर आगे है। तो वहीं आखिरी बचे दो मुकाबले दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाले हैं।

भारतीय टीम तीसरा मुकाबला जीतकर जहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगी इस बीच भारतीय सिलेक्टर्स ने आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है। टीम में एक गेंदबाज की वापसी हुई है।

तीसरे टेस्ट मुकाबले में इस खिलाड़ी की वापसी हुई मुश्किल

दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को टीम से रिलीज किया था। जयदेव रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला था। जहां जयदेव ने सौराष्ट्र की टीम को विजेता बनाया बता रहे हैं कि जयदेव को फिर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो मुकाबलों में मौका मिला है। लेकिन एक बार फिर सोने प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना थोड़ा मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Read More : IND vs AUS: अंतिम वनडे इस ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी भारत और ऑस्ट्रेलिया, कैमरन ग्रीन का कटेगा पत्ता

कप्तान की पसंद बन चुके हैं यह दो खिलाड़ी

दरअसल सीरीज में अभी तक भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में दो ही गेंदबाजों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है और उन्हें टीम में मौका दिया है। उनका नाम है मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी। दोनों ही खिलाड़ी भारत के लिए अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। ऐसे में जयदेव को आने वाले मुकाबलों में शायद ही टीम में शामिल किया जाए।

बांग्लादेश दौरे पर दिया गया था मौका

बता दें कि जयदेव को बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था इस सीरीज में उन्हें एक मुकाबला खेलने के लिए भी मौका दिया गया था बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जयदेव ने 50 रन लुटा कर दो विकेट लिए थे जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 1 विकेट हासिल हुआ था

Read More : W,W,W,W,W…….लेकर जयदेव उनादकट ने कर दिया कमाल, हैट्रिक सहित 8 विकेट लेकर दिल्ली को 133 रनों पर समेटा