Placeholder canvas

IND vs AUS: “कुलदीप यादव की हाय लगी है”, चौथे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के सामने भारतीय गेंदबाजों ने टेके घुटने तो फैंस ने जमकर कोसा

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के चौथे टेस्ट के पहले दिन का खेल अहमदाबाद में खेला गया. इस मैच में टाॅस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारत के तरफ से इस मैच में सिर्फ एक बदलाव हुआ है, मोहम्मद सिराज के जगह टीम में मोहम्मद शामी का वापसी हुआ था. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 255 रन पर चार विकेट था.

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी

अहमदाबाद में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच में आमने-सामने थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बढ़िया रही और सलामी बल्लेबाजों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. ट्रेविस हेड ने 42 रनों की पारी खेली तो दूसरी तरफ उस्मान ख्वजा ना शतक जड़ दिया. उस्मान ने 251 गेंदो में 15 चौके की मदद से 104 रनों की पारी खेली और दिन का खेल खत्म होने तक वह नाबाद रहे.

बीच में भारतीय गेंदबाज ने कुछ अच्छे स्पेल किए जिससे मार्नस लाबुशेन 3 और पीटर हैंड्सकॉम्ब 17 रन बनाकर आउट हुए. अंत में कैमरून ग्रीन ने 49 रनो की नाबाद पारी खेली जिससे ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 250 रन के पार गया. दिन भर के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पर हावी रही. भारतीय गेंदबाज इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं.

ALSO READ:खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को दिया जवाब, बोले- 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने…

यहां देखें रिएक्शन

कैसी रही भारत की गेंदबाजी

भारत के तरफ से इस मैच में सबसे सफल गेंदबाज मोहम्मद शामी रही. शामी ने पहले दिन 17 ओवर की गेंदबाजी की जिसमे उन्होंने 65 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. इसके अलावा रवि अश्विन और रविंद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिले.

दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलियाई टीम को 300 के अंदर आलआउट करना पड़ेगा, ताकि भारतीय टीम इस मैच में पकड़ बना सके. आप से बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को यह टेस्ट जीतना होगा.

ALSO READ: रवि शास्त्री पर बुरी तरह भड़के रोहित शर्मा, पूर्व कोच के बयान को बताया बकवास