Placeholder canvas

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में देख भड़के फैंस, कहा इसे तुरंत करो टीम इंडिया से बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. भारतीय कप्तान ने टॉस के समय एक ऐसा फैसला लिया, जिसके बाद फैंस में काफी आक्रोश का माहौल है.

कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बाहर कर भुवनेश्वर कुमार को दिया मौका

टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने आज पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और ऋषभ पंत की जगह भुवनेश्वर कुमार को मौका दिया. भुवनेश्वर कुमार को टीम में जगह देना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने भुवनेश्वर कुमार को जमकर ट्रोल किया.

भारतीय फैंस भुवनेश्वर कुमार को ही एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में हार का जिम्मेदार मानते हैं, इसी वजह से फैंस नहीं चाहते कि भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन में मौका मिले.

वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन में मौका देने पर बात करते हुए कहा कि

“पिछले मैच में मिली जीत की वजह से हमारा कॉन्फिडेंस वापस आया है और मुझे उम्मीद है कि आज सभी अपना योगदान देंगे. हमने आज टीम में एक बदलाव किया है. भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है, लेकिन ऋषभ पंत आज टीम का हिस्सा नहीं होंगे. पिछले मैच में हमे सिर्फ 4 गेंदबाजों की जरूरत थी, इसलिए हमने भुवनेश्वर कुमार को मौका नहीं दिया था, लेकिन आज हमें 5 गेंदबाजों की जरूरत है ऐसे में भुवनेश्वर कुमार वापस आए हैं और ऋषभ पंत को बाहर बैठना पड़ रहा है.”

देखिए भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन में देखकर भारतीय फैंस ने किस तरह से सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है:

ALSO READ: IND vs AUS: रोहित शर्मा ने बताया क्यों न चाहते हुए भी ऋषभ पंत को बाहर कर भुवनेश्वर कुमार को देना पड़ा आज मौका

ALSO READ: विराट कोहली की वजह से खत्म हो रहा इन 3 खिलाड़ियों का करियर, नंबर 3 को तो लेना पड़ सकता है संन्यास

https://twitter.com/Abhii_78/status/1574032160360927232