Placeholder canvas

IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर, 2 तो हर मैच में कर रहे थे शानदार प्रदर्शन

by RAHUL MISHRA
IND vs AUS TEAM INDIA

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच कल 1:30 बजे से राजकोट में खेला जायेगा. इससे पहले खेले गये दोनों मैचों में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी. पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दिया था.

वहीं दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बारिश बाधित मैच में 99 रनों से करारी शिकस्त दी थी. इसके साथ ही भारतीय टीम ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया है.

तीसरे वनडे से पहले ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर

भारतीय टीम को कल राजकोट में तीसरा वनडे मैच खेला जाना है, इससे पहले ही भारत को 3 बड़े झटके लगे हैं. पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा है, तो वहीं दूसरा झटका आलराउंडर शार्दुल ठाकुर के रूप में लगा है. दोनों ही खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से आराम दिया है.

वहीं तीसरा झटका भारतीय टीम के लिए किसी बुरी खबर से नहीं है. एशिया कप 2023 के दौरान चोटिल हुए अक्षर पटेल को लेकर है. अक्षर पटेल एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान उनके खेलने की पूरी उम्मीद थी.

अब बीसीसीआई ने क्रिकबज के हवाले से खबर दी है कि

“अक्षर पटेल तीसरे वनडे के दौरान बाहर होंगे. अभी तक उन्होंने पूरी फिटनेस हासिल नहीं की है. ऐसे में जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं, तब तक उनकी भारतीय टीम में वापसी नहीं हो सकती है.”

रोहित, विराट और बुमराह की हुई वापसी

तीसरे वनडे से पहले जहां भारत को 3 बड़े झटके लगे हैं, वहीं खुशखबरी भी आई है. 2 मैचों के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा की वापसी हुई है. पहले दो वनडे मैचों के लिए दोनों ही खिलाड़ियों को आराम दिया गया था. वहीं टीम इंडिया में वापसी के साथ ही रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आयेंगे.

भारतीय टीम में वापसी के साथ ही रोहित शर्मा के लिए धर्मसंकट भी खड़ा होने वाला है. 3 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पिछले ही मैच में श्रेयस अय्यर ने 105 रनों की तूफानी पारी खेली है और चौथे नंबर पर केएल राहुल लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि रोहित शर्मा विराट कोहली और श्रेयस अय्यर में किसे नंबर 3 पर मौका देंगे और किसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

ALSO READ: भारत के विश्व कप 2023 जीतने में रोड़ा बन सकती हैं ये 2 टीमें, कप्तान रोहित शर्मा को रहना होगा सावधान!

Published on September 26, 2023 12:48 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00