Placeholder canvas

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत के साथ ही भारत के लिए आई बुरी खबर, टी20 विश्व कप से पहले चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है, जिसका हैदराबाद में तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है। यह सीरीज़ अभी 1-1 से बराबरी पर है और भारत के पास यहां सीरीज जीतने का मौका है। 

लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई, जिससे टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए।  

बीसीसीआई ने दी चोटिल होने की जानकारी

बीसीसीआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दीपक हुड्डा रविवार को हो रहे तीसरे टी20 मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए, इस वजह से वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो सके। बोर्ड ने कहा है कि दीपक हुड्डा को बैक इंजरी हुई है। 

दीपक हुड्डा ने पिछले कुछ समय में टी20 में भारत के लिए बल्ले से बेहतर प्रदर्शन किया है और गेंद से भी जरूरत पड़ने पर उपयोगी साबित हुए हैं। अब ऐसे में चिंता की बात यह है कि दीपक हुड्डा भारत की टी20 वर्ल्डकप टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में अगर यह चोट काफी गंभीर है तो टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका हो सकता है।

रविवार, 25 सितंबर को सीरीज के निर्णायक मुकाबले में टॉस के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हुड्डा की चोट के बारे में ये जानकारी दी। 

लेकिन हुड्डा को ये चोट कब और कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वही बोर्ड ने ये भी नहीं बताया कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और इससे उबरने में कितना ज्यादा वक्त लगेगा। 

ALSO READ: Mahendra Singh Dhoni BIG Announcement: बड़ी खबर के चक्कर में आईपीएल से संन्यास की टकटकी लगाए बैठे थे लोग, महेंद्र सिंह धोनी ने किया ये ऐलान

पहले ही बाहर हो चुके चोट से खिलाड़ी

टी20 वर्ल्डकप में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा है। ऐसे में टीम इंडिया में चोट से खिलाड़ी बाहर हो रहे हैं। पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा घुटने की चोट की वजह से घरेलू सीरीज़ और टी20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए। फिर मोहम्मद शमी को कोरोना हो गया, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाए।  

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज खेलने के बाद 28 सितंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होनी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है की दीपक हुड्डा पूरी तरह फिट हो जाएं और चयन के लिए उपलब्ध हो। 

ALSO READ: IND vs AUS: इधर युजवेंद्र चहल लुटा रहे हैं रन उधर टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने हैट्रिक लेकर चयनकर्ताओं को दिया करारा जवाब